Anushka Sharma
anuska

'चकड़ा एक्सप्रेस' की स्क्रिप्ट बेहद शानदार: अनुष्का शर्मा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेसÓ की स्क्रिप्ट बेहद शानदार है, जो दर्शकों पर अपना गहरा प्रभाव डालेगी।
 

अनुष्का शर्मा की फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। अनुष्का शर्मा ने फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है।अनुष्का ने फिल्म की शूटिंग के लिए फरवरी से ही तैयारी शुरू कर दी थी।
 

अनुष्का ने बताया, 'चकड़ा एक्सप्रेसÓ की तरह की फिल्म के लिए सभी डिपार्टमेंट्स में अच्छी तैयारी की जरूरत होती है। यह एक शानदार स्क्रिप्ट है, जो दर्शकों पर अपना गहरा प्रभाव डालेगी। मुंबई के बाद अब हम फिल्म की शूटिंग के लिए अगले महीने यूके जाएंगे।यह एक फैक्ट है कि इस पुरुष प्रधान दुनिया में महिलाओं को अपनी जगह बनाने के लिए थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है।

झूलन गोस्वामी की कहानी इस बात की गवाह है कि उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए कितनी ल?ाईयां लड़ी। झूलन ने अपनी किस्मत खुद लिखी। मुझे उम्मीद है कि मैं इस रोल को अच्छे से निभा सकती हूं। ऐसा लग रहा है कि मैं दोबारा अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही हूं।