बेशरम रंग गाना आते ही 'पठान' को लेकर शुरू हुआ बायकॉट ट्रेंड, ये है वजह
BREAKING
चंडीगढ़ में फर्जी जॉब देकर महिला से 21 हजार ठगे; पुलिस ने गिरोह के 4 लोग पकड़े, लोगों को ऑनलाइन फंसाकर फेक प्लेसमेंट ऑफर करते पंजाब में 200 रुपए के लिए युवक का मर्डर...VIDEO; वो कहता रहा, मैंने नहीं लिए, फिर भी चाकू मार उतार दिया मौत के घाट BJP छोड़कर कांग्रेस जॉइन करेंगे कुलदीप बिश्नोई? लोकसभा चुनाव के बीच खुद जारी किया यह बयान, हरियाणा में हिसार से टिकट नहीं मिला हरियाणा में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल; 9 सीटों पर इन नेताओं के नाम, फर्जी बताई जा रही, यहां देख लें बीवी के सामने शादीशुदा महिला से रेप; आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर धर्म बदलने को मजबूर किया, हैरान कर रही हैवानियत की यह पूरी घटना

बेशरम रंग गाना आते ही 'पठान' को लेकर शुरू हुआ बायकॉट ट्रेंड, ये है वजह

#BoycottPathaan trends on Twitter

#BoycottPathaan trends on Twitter

Pathan Boycott: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर खूब चर्चा में हैं। पिछले दिनों वह उमराह करने और मां वैष्णों देवी के दर्शन करने भी पहुंचे थे। जिसके बाद अभिनेता पैपराजी के कैमरे में कैद(Actor caught in paparazzi's camera) हो गए। वह अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) नजर आने वाली हैं। बता दें कि कल ही इस फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ है। जिसकी चारों तरफ खूब तारीफ हो रही थी। इस गाने के व्यूज जरा देर में मिलियन में पहुंच गए थे, लेकिन अब सोशल मीडिया पर शाहरुख की फिल्म को बायकॉट करने का मांग चल रही है।

हाल ही में, किंग खान की फिल्म 'पठान' का गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसके बाद यूजर्स इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग करने लगे हैं। ट्विटर पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स 'बायकॉट पठान' ट्रेंड करा रहे हैं। साथ ही गाने में दीपिका पादुकोण के लुक्स पर भी सवाल उठा रहे हैं। 

इस समय ट्विटर की ट्रेंडिंग लिस्ट में 'बायकॉट पठान' ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स जमकर इस गाने की बुराई कर रहे हैं। यही नहीं इस गाने के लीड एक्टर्स  शाहरुख और दीपिका को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं। गाने में दिखाए गए सीन्स और आउटफिट को लेकर भी यूजर्स दोनों पर तंज कस रहे हैं। यही नहीं, यूजर्स शाहरुख की पुरानी वीडियोज निकालकर उनकी तगड़ी आलोचना कर रहे हैं और उनके तीर्थ स्थल जाने पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शाहरुख की पुरानी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं भी एक पठान हूं, जब पाकिस्तान जीतता है तो मुझे लगता है कि मेरा वालिद जीत गया शाहरुख खान। सुना है इसकी पठान मूवी आ रही है, जिसे सफल करवाने के लिए ये माता रानी के दरबार में गया है। इसके नीचे उन्होंने 'बायकॉट पठान।' लिखा। वहीं दूसरे यूजर ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा' और शाहरुख खान के 'पठान' का पोस्टर शेयर कर लिखा 'एक का घमंड टूट चुका है और एक का तोड़ना बाकी है।'

कुछ यूजर्स ने दीपिका के बिकिनी लुक्स पर भी भद्दे कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा- 'बेशर्म लोग अब यह पारिवारिक सिनेमा नहीं रह गया है। चलो मान लेते हैं कि पहले हफ्ते खान के चमचे सिनेमा घर जाएंगे। लेकिन दूसरे हफ्ते कौन बचाएगा पठान को?' इतना ही नहीं, कुछ ने 'भगवा' रंग को भी इसमें घसीट लिया और एक्ट्रेस के ऑरेंज बिकिनी पर सवाल खड़े किए।

यह पढ़ें: