पंचकूला में सन सिटी सोसायटी में पेड़ से लटकी मिली लहूलुहान युवती, मेडिकल बोर्ड करेगा जांच
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

पंचकूला में सन सिटी सोसायटी में पेड़ से लटकी मिली लहूलुहान युवती, मेडिकल बोर्ड करेगा जांच

Bloody body of a girl found hanging

Bloody body of a girl found hanging

अर्थ प्रकाश संवाददाता
पंचकूला। Bloody body of a girl found hanging: 
सेक्टर 20 स्थित सनसिटी परिक्रमा समिति के नजदीक बुधवार शाम 7:15 बजे एक युवती लहूलुहान हालत में पेड़ से लटकी हुई मिली, जिसके बाद युवती को नागरिक अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना से पहले युवती की मोबाइल पर अपने भाई के साथ बात हुई जिसमें उसने कहा था कि चार युवक उसके साथ गलत हरकत कर रहे हैं। इसके बाद युवती लहूलुहान हालत में पेड़ से लटकी हुई मिली। पंचकूला की डीसीपी हिमाद्री कौशिक ने मौके पर पहुंचकर एरिया को सील करने के निर्देश दिए। साथ ही मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है। जिसके बाद पुलिस ने करीब एक दर्जन युवकों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी। उधर, मृतका के शव का पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड गठित कर दिया गया है, जो पता लगाएगा की युवती के साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ था। पुलिस ने युवती के मोबाइल की लोकेशन से डंप डाटा हासिल करने के बाद करीब 15 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

भाई को बोली लड़के गलत कर रहे

युवती की अपने भाई के साथ मोबाइल पर 18 सेकेंड बात हुई। भाई का कहना है कि उसकी बहन बता रही थी पार्क में चार लड़के उसके साथ गलत कर रहे हैं बचा लो। इसके बाद फोन काट गया। भाई का कहना है कि पास निकल रही एक वैन का सायरन सुन कर जंगल से 4 युवक भागे थे। मौके पर पहुंचे तब युवती जख्मी हालत में पेड़ से लटका हुइमिली थी।