Bigg Boss Season 16: कैसा रहा बिग बॉस का दूसरा हफ्ता ? किसने सलमान को हसाया और किसको खानी पड़ी डांट, देखें इस खास Report में

Punjab CM

Bigg Boss Season 16: कैसा रहा बिग बॉस का दूसरा हफ्ता ? किसने सलमान को हसाया और किसको खानी पड़ी डांट, देखें इस खास Report में

Bigg Boss Second weekend

Bigg Boss Season 16: How was the second week of Bigg Boss?

Bigg Boss 16: जैसे की आपको पता है कि बिग बॉस शो को लोगो ने हमेशा से बहुत पसंद किया है और इस बार तो सीजन 16 की शुरुआत हो चुकी है। दर्शको की तरफ से अभी तक तो इस शो के Season 16 को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। आपको बतादें कि अब तक शो के 2 हफ्ते गुजर चुके हैं जिनमें कंटेस्टेंट खूब धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। फिर चाहे शालीन और टीना का लव एंगल हो या Bigg Boss द्वारा दिए जाने वाले सुपरहिट टास्क। चलिए जानते हैं शो के दूसरे हफ्ते में क्या-क्या खास हुआ। 

नया कप्तान की Entry 
Colors चैनल पर चल रहे रियलिटी शो Bigg Boss की बात हो और कैप्टेंसी को नजरअंदाज कर दिया जाए ऐसा कैसे हो सकता है। शो की शुरुआत से ही Captain की भूमिका निमृत निभा रहा रही थी। कुछ दिनों के बाद उनके और शालीन के बीच एक टास्क भी कराया गया था जिसमें उन्होंने जीत हासिल कर दोबारा दावेदारी अपने नाम कर ली थी। 

टीना और शालीन की जोड़ी
Bigg Boss Season 16 की शुरुआत से ही शालीन का नाम टीना और सम्बुल के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि शो के दूसरे हफ्ते में शालीन और टीना के बीच नजदीकियां बढ़ती नजर आई। एक सीन में टीना शालीन से बात करते हुए उनकी सारी बातों को दोबारा कह रही थी। इसी बीच शालीन उन्हें 'I Love You' बोल देते हैं जिसके बाद टीना शर्माती नजर आती हैं। इसके अलावा शालीन इस बारे में गौतम के साथ बात करते दिखे। 

अर्चना को किसने मारा धक्का? 
कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर वाले गौतम और शिव को स्पोर्ट करते नजर आ रहे थे। इसी दौरान शालीन एक बड़ा सा बैग लेकर शिव की टोकरी में रखने जा रहे थे कि इतने में अर्चना उन्हें रोकती है। इसी दौरान अर्चना को धक्का लग जाता है। हालांकि बाद में साफ हो जाता है कि शालीन ने ऐसा जानबूझकर नहीं किया था। 

मजेदार Task 
दूसरे हफ्ते में घरवालों को मजेदार टास्क दिए गए। फिर चाहे निमृत और प्रियंका को अब्दु की  एक वीडियो डायरेक्ट करने के लिए कहा हो या साजिद और अब्दु का सीक्रेट टास्क हो। इसके अलावा बिग बॉस ने अर्चना को मौन व्रत रखने के लिए कहा जिसे सुन सभी घर वाले बहुत हंसे। 

सुंबुल के पिता ने कही ये बात 
शो में शालीन, सुंबुल और टीना के बीच एक एंगल बनता नजर आ रहा है। एक सीन के दौरान टीना शालीन से यह भी कहती नजर आई कि सुंबुल शालीन को पसंद करती हैं और उनके किसी और से बात करने से उन्हें बुरा लगता है। इसी को देखते हुए सुंबुल के पिता ने वीकेंड के वार के दौरान सभी घरवालों के सामने आकर यह बात रखी। 

सौंदर्य पर किसको आया गुस्सा? 
Bigg Boss के वीकेंड के वार के दौरान मे सौंदर्या ने कहा है कि अंकित की मम्मी प्रियंका को कैसे झेल पाएंगी। गौर करने वाली बात यह थी कि अर्चना के साथ हुई बहस के दौरान सौर्दया खुद Personal Comments के बारे में बात करती दिखी थी। इस बात को सुन प्रियंका काफी रोई और सौंदर्या उन्हें अपनी बात समझाती नजर आई थी। 

इन स्टार्स ने ली एंट्री 
दूसरे हफ्ते के वीकेंड के वार के दौरान घर में Parineeti Chopra और Hardy Sandhu अपनी आने वाली फिल्म Code Name Tiranga का प्रमोशन करते नजर आए। वहीं अगले दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की जोड़ी ने खूब मस्ती की। इस दौरान सलमान सिद्धार्थ को कियारा आडवाणी के नाम से भी छेड़ते दिखे। 

Salman Khan ने लगाई शालीन की Class 
चेकअप के लिए आए डॉक्टर से उनकी क्वालिफिकेशन पूछने के लिए सलमान खान ने शालीन की जमकर वाट लगाई जिसके बाद शालीन सफाई देते और माफी मांगते दिखे।