हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी, 85000 रुपये के दो इनामी व मोस्ट वांटेड अपराधी अरेस्ट
हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी

हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी, 85000 रुपये के दो इनामी व मोस्ट वांटेड अपराधी अरेस्ट

हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी, 85000 रुपये के दो इनामी व मोस्ट वांटेड अपराधी अरेस्ट

हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, फिरौती मामलों में थे फरार 

 पुलिस को लंबे समय से थी तलाश 

चंडीगढ़, 22 जुलाई- हरियाणा पुलिस द्वारा बदमाशों पर शिकंजा कसते हुए 85,000 रुपये के दो इनामी व मोस्ट वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए क्रिमिनलस में एक पर 60,000 रुपये और अन्य पर 25,000 रुपये का इनाम था।
         हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पहले आपॅरेशन में रोहतक जिले में पुलिस टीम को सूचना मिली कि रोहतक, जींद, गुरुग्राम और हिसार पुलिस का एक वांछित अपराधी बहादुरगढ़ एरिया में किसी अपराध को अंजाम देने की मंशा से घूम रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर रेड कर रोहतक के शीतल नगर निवासी लोकेश उर्फ गोगी को गिरफ्तार कर लिया।
          आरोपी पर रोहतक पुलिस द्वारा 10 हजार रुपये और जींद पुलिस द्वारा 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।
         रोहतक जिले में दर्ज हत्या की एक व हत्या के प्रयास की दो वारदातों  में आरोपी पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। 2020 में गोहाना में अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अदालत से जमानत पर आने के बाद आरोपी फरार हो गया। उक्त ने रोहतक, हिसार, जींद और गुरुग्राम जिलों में हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती की 8 वारदातों को अंजाम दे रखा है। 
           एक अन्य कार्रवाई में पुलिस ने पिछले करीब 2 सालों से फरार मोस्ट वांटेड अपराधी को भिवानी जिले से गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना मिलने पर एसटीएफ बहादुरगढ़ की टीम ने 25000 रुपये इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती समेत करीब एक दर्जन मामलों में वांछित था।
          एसटीएफ को उसकी लोकेशन बारे गुप्त सूचना मिली और आखिरकार छापेमारी कर भिवानी के गांव सिवाड़ा निवासी बिजेंद्र उर्फ पुंजी को गिरफ्तार कर लिया।