Beginning of new politics in India: अरविंद केजरीवाल ने भारत में नई राजनीति की शुरुआत की, 'आप' की बढ़ती लोकप्रियता से घबराए पीएम मोदी
Beginning of new politics in India: अरविंद केजरीवाल ने भारत में नई राजनीति की शुरुआत की

Beginning of new politics in India: अरविंद केजरीवाल ने भारत में नई राजनीति की शुरुआत की, 'आप' की बढ़

Beginning of new politics in India: अरविंद केजरीवाल ने भारत में नई राजनीति की शुरुआत की, 'आप' की बढ़ती लोकप्रियता से घबराए पीएम मोदी

-पीएम मोदी के 'मुफ्त रेवड़ी' वाले बयान पर 'आप' ने साधा निशाना, कहा बीजेपी-कांग्रेस से तंग आ चुके लोग
 
-'परिवारवाद' और 'दोस्तवाद' की नहीं, 'भारतवाद' की राजनीति करती है 'आप' : मलविंदर सिंह कंग

चंडीगढ़, 11 अगस्त: Beginning of new politics in India: आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'मुफ्त रेवाड़ी' वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी की तरह कुछ कॉरपोरेट परिवारों को फायदा पहुंचाने के बजाय आम आदमी का जीवन स्तर ऊपर उठाने वाली नई राजनीति की शुरुआत की है। भारत में 'आप' और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से नरेंद्र मोदी घबरा गए है।

चंडीगढ़ पार्टी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए 'आप' पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि देश आज आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है और प्रधानमंत्री मोदी मुफ्त शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के बजाय लोक कल्याणकारी योजनाओं को मुफ्त रेवड़ी बोलकर इसके खिलाफ माहौल बना रहे हैं। 
(प्रेस कॉन्फ्रेंस में मलविंदर सिंह कंग के साथ पार्टी प्रवक्ता एडवोकेट रविंदर सिंह भी मौजूद थे।)

Beginning of new politics in India: आम आदमी पार्टी की ईमानदार से भाजपा घबरा गई

कंग ने कहा कि दरअसल अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की ईमानदार और जनहितैषी राजनीति से भाजपा घबरा गई है। उन्होंने भाजपा के दोहरे मापदंड को भी उजागर किया और कहा कि यूपी चुनाव से पहले भाजपा ने अपना घोषणा पत्र 'लोक कल्याण संकल्प पत्र 2022' लॉन्च किया था और मोदी सरकार ने हर घर में मुफ्त अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, 300 यूनिट बिजली देने और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। क्या यह 'मुफ्त रेवाड़ी' नहीं हैं?

Beginning of new politics in India: 9 विकसित देश अपने बच्चों को मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं और शिक्षा मुहैया कराते

उन्होंने आगे कहा कि कनाडा और अमेरिका समेत करीब 9 विकसित देश अपने बच्चों को मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं और शिक्षा मुहैया कराते हैं, तो भारत के बच्चे इससे क्यों वंचित रहे? उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों के कल्याण के लिए काम करती है, जबकि बीजेपी कॉरपोरेट घरानों को फायदा पहुंचाने  के लिए काम करती है।

आप प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस 'परिवारवाद' की और भाजपा 'दोस्तवाद' की राजनीति करती है, वही आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल 'भारतवाद' की राजनीति करते हैं। आम आदमी पार्टी देश के 137 करोड़ लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए समर्पित पार्टी है।