Malaika Arora का हाथ थामें भरी महफिल में पहुंचे अर्जुन कपूर, कहा- 'मुझे विश्वास नहीं था कि मैं...'

Punjab CM

Malaika Arora का हाथ थामें भरी महफिल में पहुंचे अर्जुन कपूर, कहा- 'मुझे विश्वास नहीं था कि मैं...'

Malaika Arora का हाथ थामें भरी महफिल में पहुंचे अर्जुन कपूर

Malaika Arora का हाथ थामें भरी महफिल में पहुंचे अर्जुन कपूर, कहा- 'मुझे विश्वास नहीं था कि मैं...'

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में देखा गया. शुक्रवार की शाम कपल हाथों में हाथ डाले एक अवॉर्ड शो में पहुंचा था. ब्लू आउटफिट्स में नजर आए मलाइका और अर्जुन का मैचिंग लुक देखने वालों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा. इतना ही नहीं, सेलेब्स से भरे इस शो में दोनों ने मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड भी अपने नाम किया. ऐसे में अर्जुन कपूर की मलाइका अरोड़ा को लेकर स्पीच सुनने लायक थी. 

अर्जुन ने की मलाइका की तारीफ

मुंबई में हुए एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2022 में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने बेस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड जीता. इस जीत के बाद कपल ने स्टेज पर एक-दूसरे की जमकर तारीफ की.

मलाइका ने कहा कि अर्जुन उनसे थैंक यू सुनने का इंतजार कर रहे हैं. इसपर अर्जुन कपूर बोले, 'नहीं. मैं असल में तुम्हें कहना चाहता हूं थैंक यू बेबी, तुम्हारी वजह से इन लोगों ने मुझे स्टाइलिश कहा है.' मलाइका ने कहा, 'मुझे लगता है हम एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते हैं. सब हमसे पूछ रहे हैं कि हम एक-दूसरे से मैच हो कर रहे हैं. यह बिल्कुल भी सोचकर नहीं किया गया है.'

इसके बाद अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा पर प्यार बरसाया. उन्होंने कहा, 'मुझे स्टाइलिश बनाने का शुक्रिया. मैं आज उनके साथ खड़ा हूं और अवॉर्ड जीत रहा हूं. लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि आज मैं उनके साथ यहां बेहद खुश हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि वह मुझे स्टाइलिश बनाती हैं. उन्होंने मुझे बेहतर इंसान बनाया है. तो थैंक यू, मुझे विश्वास नहीं था कि मैं बहुत स्टाइलिश हूं.

'रोमांटिक ट्रिप पर गया था कपल

इस अवॉर्ड फंक्शन में मलाइका और अर्जुन के अलावा दिशा पाटनी, कृति सेनन, आदित्य रॉय कपूर, रवीना टंडन, वाणी कपूर, पंकज त्रिपाठी और कार्तिक आर्यन पहुंचे थे. यहां बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल को भी अवॉर्ड मिला. स्टार्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले दोनों पेरिस में ट्रिप के लिए गए थे. वहीं उन्होंने अर्जुन का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था. साथ ही ढेरों रोमांटिक फोटोज भी शेयर की थीं.