सबीआई में इन पदों के लिए जल्द बंद हो जाएगी आवेदन प्रक्रिया, लाखों में मिलेगा वेतन

Punjab CM

सबीआई में इन पदों के लिए जल्द बंद हो जाएगी आवेदन प्रक्रिया, लाखों में मिलेगा वेतन

सबीआई में इन पदों के लिए जल्द बंद हो जाएगी आवेदन प्रक्रिया

सबीआई में इन पदों के लिए जल्द बंद हो जाएगी आवेदन प्रक्रिया, लाखों में मिलेगा वेतन

नई दिल्ली। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में इस वक्त मैनेजर, डिप्टी मैनेजर सहित अन्य पदों पर भर्तियां चल रही हैं। कुल 32 पदों पर नियुक्तियां की जा रही हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया बीते महीने यानी कि मई से शुरू हुई थी। वहीं अब इन पदों पर अप्लाई करने की लास्ट डेट नजदीक है। एसबीआई आगामी 12 जून, 2022 को इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया बंद कर देगा। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे SBI की आधिकारिक वेबसाइट sbi.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

SBI SCO Recruitment 2022: ये हैं महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 21 मई 2022

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 12 जून 2022

ये होनी चाहिए उम्र

एजीएम (आईटी टेक ऑपरेशंस, आईटी इनबाउंड इंजीनियर, आईटी आउटबाउंड इंजीनियर, आईटी सुरक्षा विशेषज्ञ) के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 45 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा, मैनेजर (आईटी सुरक्षा विशेषज्ञ) - 38 वर्ष और डिप्टी मैनेजर (नेटवर्क इंजीनियर, साइट इंजीनियर कमांड सेंटर) की पोस्ट के लिए अभ्यर्थियों की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए।

SBI SCO Recruitment 2022: ये होनी चाहिए क्वालिफिकेशन 

एसबीआई डिप्टी मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कंप्यूटर साइंस/Computer Science & Engineering में बीई, बीटेक होना चाहिए। इसके अलावा, अभ्यर्थियों को मैनेजर के पद पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों को कंप्यूटर साइंस/Computer Science & Engineering में बीई/ बीटेक होनी चाहिए। इसके अलावा, अन्य पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को एजुकेशन क्वालिफिकेशन आधकिारिक नोटिफिकेशन चेक करना होगा।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें, क्योंकि एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी होने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। वहीं इस पद के लिए उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।