अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकिनी में बढ़ाया समंदर का पारा, विराट-वामिका संग मालदीव में यूं मना रही छुट्टियां

Punjab CM

अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकिनी में बढ़ाया समंदर का पारा, विराट-वामिका संग मालदीव में यूं मना रही छुट्टियांने ऑरेंज मोनोकिनी में बढ़ाया समंदर का पारा, विराट-वामिका संग मालदीव में यूं मना रही छुट्टियां

अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकिनी में बढ़ाया समंदर का पारा

अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकिनी में बढ़ाया समंदर का पारा, विराट-वामिका संग मालदीव में यूं मना रही छु

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। उन्हें रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के साथ आराम दिया गया है। कोहली मालदीव में पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। कोहली को इन छुट्टियों के बाद इंग्लैंड दौरे पर जाना है। उसके बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज जाएगी। ऐसे में लंबे दौरे से पहले कोहली के लिए ये छुट्टियां जरूरी थीं।

विराट पिछले कुछ समय से अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। आईपीएल में भी उन्होंने कोई कमाल नहीं दिखाया था। नवंबर, 2019 के बाद से उनके बल्ले से शतक नहीं निकला है। कोहली निश्चित रूप से इन छुट्टियों के बाद एक बड़ी खेलना चाहेंगे।

हाल ही में एक बार फिर अनुष्का ने अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह तस्वीरें खुद अनुष्का शर्मा ने क्लिक की हैं। इंस्टा स्टोरी और पोस्ट के जरिए अनुष्का ने यह तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। अनुष्का तस्वीर में ऑरेंज कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं।

तस्वीर साझा करते हुए अनुष्का ने मजेदार कैप्शन लिखा था। उन्होंने लिखा था, 'अपनी फोटो खुद से खींचने का रिजल्ट।' अनुष्का शर्मा ने खुद अपनी तस्वीरें साझा करते हुए हर तस्वीर के पीछे की कहानी भी बताई है। अनुष्का ने बताया है कि इन तस्वीरों को क्लिक करने के लिए उन्होंने कैमरे को 3 सेकेंड फ्रेम पर सेट किया।

अनुष्का ने एक और तस्वीर शेयर की थी। इसमें उनके साथ विराट नजर आ रहे हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में समुद्र किनारे की रेत दिखाई दे रही है। इस दौरान दोनों कैजुअल लुक दिखाई दे रहे हैं।

एक तरफ छुट्टियों के बाद कोहली को इंग्लैंड जाना है तो दूसरी ओर अनुष्का शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। अनुष्का फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग चल रही हैं। उन्होंने शूटिंग से छोटा सा ब्रेक लिया है। फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है और अनुष्का इस फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगी।