इंसानो से भी ज्यादा समझदार होते है जानवर, कुछ ऐसी ही नज़र आई एक मां की ममता इस 'Viral Video' मे
Gorilla mother love baby gorilla

इंसानो से भी ज्यादा समझदार होते है जानवर, कुछ ऐसी ही नज़र आई एक मां की ममता इस 'Viral Video' मे

इंसानो से भी ज्यादा समझदार होते है जानवर, कुछ ऐसी ही नज़र आई एक मां की ममता इस 'Viral Video' मे

Viral Video : टिकटॉक के बाद अब Instagram के Reels फीचर ने लोगो को सोशल मीडिया के लिए दीवाना बना रखा है। लोग तो अपने entertainment  के लिए सोशल मीडिया पर वीडियोस देखते रहते है है और खुद भी विडोज़ पोस्ट करते है। हर एक बार कुछ अलग देखने को मिलता है ऐसी वीडियोस में। लेकिन जब बात जानवरो की आये तो लोगो को जानवरो की अजीब हरकरतो की वीडियोस ज्यादा पसंद आती है। कुछ ऐसा ही इस Viral Video मे देखने को मिला है। इस वीडियो में एक Zoo के गोरिल्ला (Gorilla) को दिखाया गयाहै। ये गोरिल्ला अपने बच्चे के साथ कुछ इस कदर प्यार कर रही है लोग इससे देख कर हस भी रहे थे और Emotional भी हुए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब अटेंशन मिल रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो Canada के कैलगरी चिड़ियाघर (Calgary Zoo) का है। 

Gorilla मां ने लोगो को कराई अपने बचे की मुंह दिखाई

आप देख सकते है की वीडियो की शुरुआत में एक गोरिल्ला मां ने अपने दोनों हाथों से अपने बच्चे (Baby) को पकड़ा हुआ है। Zoo में आये लोग और गोरिल्ला के बीच एक कांच का मोटा ग्लास लगा हुआ है जिससे कि जू (Zoo) में आए लोग सुरक्षित रह सके। इसके बाद मम्मी गोरिल्ला ने जिस तरह से अपने बच्चे की मुंह दिखाई की, उसे देख आप भी हसोगे और आपका भी इन् पर प्यार उमड़ेगा, जैसा की इस  (Viral Video) में दिखाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

Zoo के लोगो ने बनाई वीडियो

इस Video में आप देख सकते हो की कैसे Mother Gorilla अपने बच्चे को चूम रही है। इस प्यार को देख लोगो ने वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि एक गर्वित मां कैलगरी चिड़ियाघर में अपने बच्चे को दिखाती है। जू (Zoo) के विजिटर्स का तो ये नजारा देखकर दिन ही बन गया होगा और लोगो ने इस Moment को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए और गोरिल्ला मां को क्यूट (Cute Mother) कहा।