बढ़ गयी है Amir Khan की मुश्किलें, देखिये उनकी कोनसी फिल्म को 'Boycott' करने को कहा जा रहा है।  

Punjab CM

बढ़ गयी है Amir Khan की मुश्किलें, देखिये उनकी कोनसी फिल्म को 'Boycott' करने को कहा जा रहा है।  

Amir khan film

बढ़ गयी है Amir Khan की मुश्किलें, देखिये उनकी कोनसी फिल्म को 'Boycott' करने को कहा जा रहा है।  

Bollywood World : फिल्म अभिनेता Amir Khan फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अदाकारों में से एक है। 'Pehla Nasha Pehla Khumaar' और 'Papa Kehte Hain Bada Naam Karega' के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले आमिर खान आजकल अपने आने वाली नई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के साथ एक बार फिरसे सिनेमा घरो में दिखने वाले है। पर इसके साथ ही बतादे कि जहा 2018 में 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के बड़े फेलियर के बाद आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है वही रिलीज से कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर  इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठने लगी है। जिसकी वजह से फिल्म के मेकर्स और आमिर खानमुश्कुइल में है। अभिनेता ने हाल ही में सभी से अपनी फिल्म का बहिष्कार न करने का अनुरोध किया था, साथ ही लोगों के सामने खुद का Point Of View भी रखने की कोशिश की थी। हालांकि, इन सब प्रयासों के बावजूद ट्विटर पर 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड बंद होने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में मनोरंजन उद्योग के लोग अब अभिनेता के समर्थन में सामने आने लगे हैं, जिसमें सबसे पहला नाम मिलिंद सोमन का है।

आमिर के समर्थन में उतरे मिलिंद सोमन
आमिर खान के लिए अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन ने मंगलवार को Tweet  शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। अभिनेता ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'आमिर खान' का समर्थन करते हुए Tweet किया और लिखा, 'Trolls can't stop a good film

लोगो का मिला Reaction 
मिलिंद सोमन के tweet बाद लोग आमिर खान को ट्रोल करने लगे। नेटिजन्स सोशल मीडिया पर आमिर खान की 2014 में आई फिल्म 'पीके' के सीन्स शेयर करने लगे और फिल्म में कथित तौर पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के लिए आमिर खान पर निशाना साधने लगे। कुछ ट्विटर यूजर्स ने आर्काइव्स को खंगाला और आमिर के विवादास्पद बयान "भारत की बढ़ती असहिष्णुता" को शेयर करते हुए लोगाें से फिल्म का बहिष्कार करने की मांग करने लगे। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा, 'हमें चैलेंज कर रहे हो?' 

 

आमिर खान ने निवेदन करते हुए कहा .... 

जब मीडिया से रूबरू हुए आमिर खान से सोशल मीडिया पर चल रहे 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड  के बारे में सवाल किया तब अभिनेता ने कहा, बॉलीवुड का बहिष्कार करो...आमिर खान का बहिष्कार करो...लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो...मुझे भी दुख होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं ... और यह बिल्कुल असत्य है। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं ... मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। और इसके साथ ही उन्होंने लोगो से अनुरोध किया की 'कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें।"

आमिर ने क्या कहा था...
दरअसल, 2015 में आमिर खान ने एक कथित टिप्पणी की वजह से सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने कहा था, "हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दुर्भावना फैला रहे हैं।" इतना ही नहीं आमिर खान की पूर्व पत्नी और फिल्म निर्माता किरण राव ने कहा था कि वह अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने पर विचार कर रही हैं।