Arjun Kappor से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका के एक पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान, लिखा- वही लोग रहेंगे जो...
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

Arjun Kappor से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका के एक पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान, लिखा- वही लोग रहेंगे जो...

Malaika Arora Cryptic Post

Malaika Arora Cryptic Post

Malaika Arora Cryptic Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप हो चुका है। ये बात अलग है कि दोनों में से किसी ने यह कंफर्म नहीं किया कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। खैर इन खबरों के बीच मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस का दर्द साफ झलक रहा है, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस की पोस्ट कहीं न कहीं अर्जुन कपूर से रिलेट कर रही है।

मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आपकी जिंदगी में सिर्फ वही लोग अहमियत रखते हैं, जिन्हें आपसे प्यार होता है और वो आपकी रिस्पेक्ट करते हैं।’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि मलाइका ने ब्रेकअप के बाद अपने दिल का दर्द बयां किया है। खैर अब सच क्या है? ये तो वहीं जानें।

दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेज

जाहिर है कि मलाइका अरोड़ा इससे पहले भी कई बार क्रिप्टिक पोस्ट लिखकर शेयर कर चुकी हैं। दरअसल, लंबे समय से दोनों के ब्रेकअप की चर्चा हो रही है। हालांकि कुछ दिन पहले मलाइका के मैनेजर ने ब्रेकअप की खबरों को अफवाह बताया था। उनका कहना था कि मलाइका और अर्जुन दोनों साथ हैं। उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक है। इसके बावजूद दोनों के ब्रेकअप की खबरें लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

लंबे समय से नहीं दिखे एक साथ

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कई साल से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली साल 2019 में कंफर्म किया था। आलम ये था कि ये लवबर्ड्स अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। हमेशा से मलाइका और अर्जुन वेकेशन पर जाते थे। एक-दूसरे संग पब्लिकली रोमांस करते हुए दिख जाते थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से ये कपल एक साथ नहीं दिखा है। इस वजह से दोनों के ब्रेकअप की खबरें और तेज हो गई हैं।