मुरादनगर से हरिद्वार जा रही कार में लगी भयानक आग, बच्चे सहित चार लोगों जिंदा जलकर मौत
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

मुरादनगर से हरिद्वार जा रही कार में लगी भयानक आग, बच्चे सहित चार लोगों जिंदा जलकर मौत

A moving car caught fire in Meerut

A moving car caught fire in Meerut

A moving car caught fire in Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ में कार में आग लगने से अंदर मौजूद चार लोग जिंदा जल गए. सभी की मौत हो गई. आग इतनी भयंकर थी कि कार में सवार कोई भी इंसान बाहर नहीं निकल सका. फिलहाल जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. पुलिस के मुताबिक, गाड़ी में सवार सभी लोग हरिद्धार गंगा नहाने जा रहे थे.

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह के मुताबिक, घटना करीब साढ़े नौ बजे गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग की है.जिस गाड़ी में आग लगी थी, वह सेंट्रो कार थी. उसमें सीएनजी लगी हुई थी. जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस की टीम फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुंच गई. लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी.

क्या बताया पुलिस ने?

पुलिस के मुताबिक,आग पर काबू पाने के बाद कार से चार डेड बॉडी बरामद हुईं हैं. इन शवों को देखकर लग रहा है कि कार में तीन बड़े लोग और 1 बच्चा सवार था.इनमें महिला और पुरुष की पहचान नहीं हो पाई है. सभी डेड बॉडी कंकाल बन चुके हैं. पुलिस के मुताबिक, गाड़ी में सवार सभी गंगा नहाने हरिद्धार जा रहे थे.

फायर ब्रिगेड टीम ने क्या बताया?

इस दौरान पुलिस को कार में गैस सिलेंडर भी मिला है. फायर ब्रिगेड टीम का कहना है कि सिलेंडर में लीकेज या ब्लास्ट से कार में आग लगी होगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है.वहीं पुलिस की छानबीन में पता चला है कि यह कार दिल्ली के सोहनपाल के बेटे ओमप्रकाश के नाम पर है. फिलहाल पुलिस कार की नंबर प्लेट के आधार पर कार में सवार लोगों की पहचान करने में जुटी है.