90 के दशक का फेमस शो Shri Krishna और इसके किरदार को शायद ही कोई भूल पाया होगा है आइए देखिये अपने फेवरेट स्टार कास्ट को कैसे दीखते है आज  

Punjab CM

90 के दशक का फेमस शो Shri Krishna और इसके किरदार को शायद ही कोई भूल पाया होगा है आइए देखिये अपने फेवरेट स्टार कास्ट को कैसे दीखते है आज  

shri krishna star cast

90 के दशक का फेमस शो Shri Krishna और इसके किरदार को शायद ही कोई भूल पाया होगा है आइए देखिये अपने फेव

Janamashtami Special Report: टीवी पर लोगो के मनोरजंन के लिए कई सीरियल आया करते थे। कुछ रियलिटी शोज होते तो कुछ गाथाओ पर आधारित होते थे। इसी तरह कच सीरियल्स धार्मिक हुआ करते थे जैसे की 90 के दशक में प्रचलित शोस रामायण, महाभारत और श्री कृष्णा सीरियल थे। जिनको लोगो ने काफी पसंद किया। लोगो ने तो इनके किरदारों को सच में भगवान का दर्जा दे दिए था क्योंकि इनकी छवी उन्हें बहुत सच्ची साबित होती थी। लोग आज भी उनके किरदारों को भूल नहीं पाए है। पर आज ये किरदार इतने सालो बाद कितने बदल गए है। जन्माष्टमी के मौके पर देखते हैं कि 23 सालों में श्री कृष्णा की कास्ट कितनी बदल गए है। आइए देखिये इस खबर में  

Swapnil Joshi 

स्वप्निल जोशी इस सीरियल में युवा कृष्ण के रूप में नजर आए थे और इस किरदार से उन्हें खूब लोकप्रियता मिली। भगवान कृष्ण के रूप में उनको लोगो ने बहुत पसंद किया था यहां तक की घरो में लोगो ने उनकी तस्वीर लगा ली थी आज भी स्वप्निल जोशी फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आते हैं। 

Deepak Deulkar

श्री कृष्णा सीरियल में भगवान कृष्ण के बड़े भाई बलराम के किरदार  निभाने वाले दीपक दुलकर आज काफी बदल चुके है और कई Shows में काम भी करते है। आज वो 75 साल के हो चुके हैं और काफी बदल चुके हैं। 

Shahnawaz Pradhan

श्री कृष्णा में नंद बाबा का रोल निभाने वाले शाहनवाज प्रधान अपने दिए गए रोल की वजह से लोगो में बहुत प्रचलित हुए थे। बच्चे स्कूल में नंद बाबा रोल भी प्ले करते रहे है क्योंकि यह किरदार श्री कृष्णा शो में काफी पॉपुलर हुआ था। शाहनवाज आज भी कई फिल्मो और सीरियल में काम कर रहे है।  

Vilas Raj 

श्री कृष्णा सीरियल में कंस मामा का रोल अदा करने वाले विलास राज को लोग असल जिंदगी में भी कंस मामा से बुलाते थे। उन्होंने ये रोल बहुत ही बखूबी से निभाया था और वह इस रोल में वो खूब जचे थे। 

Damini Kanwal

राधा और कृष्ण के अलावा जो किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया था वो था यशोदा मैया का जिसे निभाया था दामिनी कंवल ने। इस रोल को उन्होंने बखूबी निभाया और आज भी यशोदा मैया का नाम लेते ही उन्हीं का ममता से भरा चेहरा नजर आ जाता है। असल जिंदगी में दामिनी काफी मॉर्डन हैं और उनका ये रूप देख फैंस भी हैरान रह जाते हैं। 

Reshma Modi

रामानंद सागर के बहुचर्चित शो श्री कृष्ण में की राधा जी निभाने वाली बनी थीं रेशमा मोदी इस रोल के लिए बहुत अच्छी लगी थी।  आपको बतादे की रेशमा मोदी ने बहुत से शोज में काम किया है और कई साउथ की फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं। रेशमा का लुक आज काफी बदल चुका है।