अमेरिका में लापता हुई 23 वर्षीय भारतीय छात्रा, आखिरी बार लॉस एंजिल्स में आई थी नजर
BREAKING
एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए पूरे देश में कर्फ्यू, सड़कों पर सेना, 105 से ज्यादा मौतें और 2500 जख्मी, कोटा सिस्टम को लेकर उबल रहा पड़ोसी बांग्लादेश!

अमेरिका में लापता हुई 23 वर्षीय भारतीय छात्रा, आखिरी बार लॉस एंजिल्स में आई थी नजर

A student studying in California

A student studying in California

ह्यूस्टन। A student studying in California: अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली एक 23 वर्षीय छात्रा पिछले सप्ताह से लापता है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही लोगों से अपील की है कि अगर कोई जानकारी मिले तो तुरंत उन्हें सूचना दें।

पुलिस प्रमुख जॉन गुटेरेज ने कहा कि कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी सैन बर्नार्डिनो (सीएसयूएसबी) की छात्रा निथीशा कंडुला 28 मई से लापता है। उसे अंतिम बार लॉस एंजिलिस में देखा गया था। उसके लापता होने की सूचना 30 मई को दर्ज कराई गई थी।

लोगों से जानकारी होने पर लास एंजिलिस पुलिस या यूनिवर्सिटी पुलिस को सूचना देने की बात कही गई है। पुलिस ने कहा है कि उसके पास 2021 मॉडल की टोयोटा कोरोला है, जिस पर कैलिफोर्निया का नंबर प्लेट है।

बता दें कि अमेरिका में भारतीय छात्रों के लापता होने की यह पहली घटना नहीं है। पिछले महीने 26 वर्षीय रूपेश चंद्र शिकागो से लापता हो गया था। वहीं अप्रैल में एक 25 वर्षीय भारतीय छात्र का शव मिला था। वह मार्च से क्लीवलैंड से लापता था। मार्च में ही एक 34 वर्षीय क्लासिक डांसर अमरनाथ घोष की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।