1-Karnal

करनाल के जलमाना में 2 कारों की टक्कर, 1 की मौत, 2 घायल

करनाल। हरियाणा के करनाल जिले में असंध रोड पर जलमाना गांव के पास दो गाडिय़ों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दोनों कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज असंध के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।
 

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे गांव रुकसाना वासी वजीर (34) व वसन(36) कार में असंध से करनाल आ रहे थे। दूसरी कार में रिंकू शर्मा निवासी उपलाना करनाल से असंध जा रहा था। जब दोनों गाडिय़ां गांव जलमाना के पास पहुंची तो सडक़ पर लकड़ी के गुटके पड़े हुए थे।

इन लकड़ी के गुटकों से जब दोनों कार चालक गाड़ी को बचाकर निकलने लगे तो दोनों कारों की आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में रुकसाना वासी वसन की मौत हो गई, जबकि रिंकू शर्मा निवासी उपलाना व वजीर वासी रुकसाना गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए असंध के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव जलमाना के पास सुबह करीब साढ़े 11 बजे हादसा हुआ। राहगीरों ने जब दोनों गाडय़िों के टक्कर की आवाज सुनी तो वह हादसाग्रस्त वाहनों की तरफ दौड़े और घायलों को बाहर निकाला। वजीर ड्राइवर की साइड में बैठा था। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद वजीर व दोनों कार चालकों को बाहर निकाला। उन्हें एंबुलेंस से असंध के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने वजीर को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त गाडिय़ों को सडक़ किनारे करके यातायात सुचारू किया। एसआई श्रीभगवान ने बताया कि गुरूवार सुबह करीब साढ़े 11 जब बारिश हो रही थी तो दो कारों की टक्कर हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि अन्य दोनों कार चालक गंभीर रूप से घायल हुए। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।