वाययसआर पार्टी 4.30 लाख बोगस वोट मामले में जांच चाहता है।
BREAKING
Haryana: आसमानी बिजली गिरने से बाबैन के गांव खिड़की वीरान में खेत में सरसों काट रहे मां सरोज बाला व बेटे रमन सैनी की मौके पर हुई मौत BJP के लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी; PM मोदी यहां से लड़ेंगे चुनाव? जानिए कहां से कौन उम्मीदवार खड़ा BJP के एक और सांसद ने सक्रिय राजनीति से संन्यास लिया; जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इससे पहले गौतम गंभीर ऐसा ही कर चुके भारत में स्पेन की महिला का गैंगरेप; झारखंड में घूमने आई थी, रात में दरिंदों ने मारपीट कर जिस्म नोचा, अस्पताल में इलाज चल रहा युवराज सिंह ने कहा- मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा; BJP के टिकट पर लड़ने की चर्चा थी, सनी देओल को साइड कर रही पार्टी

वाययसआर पार्टी 4.30 लाख बोगस वोट मामले में जांच चाहता है।

Investigation into 4.30 lakh Bogus Vote Case

Investigation into 4.30 lakh Bogus Vote Case

(अर्थप्रकास / बोम्मा रेडड्डी)

विजयवाड़ा : Investigation into 4.30 lakh Bogus Vote Case: (आंध्र प्रदेश) के मंत्रियों जोगी रमेश और चेलुबोइना श्रीनिवास वेणुगोपाल कृष्णा के नेतृत्व में वाईएसआरसीपी के प्रतिनिधिमंडल ने  आज राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) मुकेश कुमार मीणा से मुलाकात की और आंध्र प्रदेश में तेलंगाना मतदाताओं के नामांकन के लिए टीडीपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने सीईओ को प्रतिनिधित्व दिया और आयोग से आग्रह किया कि वे फर्जी वोटों को मतदाता सूची में शामिल करने से रोकें।

हाल ही में टीडीपी नेताओं ने हैदराबाद के कुछ हिस्सों में एपी मतदाता पंजीकरण अभियान चलाया था। मतदाता पंजीकरण बैनर शहर के प्रगति नगर में देखा गया था। मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, मंत्री जोगी रमेश ने कहा कि विपक्षी पार्टी लोगों को धोखा देने और मतदाताओं की सूची में डुप्लिकेट वोटों को शामिल करने का प्रयास करने के लिए पुस्तक में हर चाल की कोशिश कर रही है।

"लोकतंत्र में, एक व्यक्ति एक से अधिक निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदाता सूची में पंजीकरण करने का हकदार नहीं है। हमने पाया कि कुछ लोगों के पास दो-तीन जगहों पर वोट हैं. हमने चुनाव आयोग से 4 लाख 30 हजार से अधिक डुप्लीकेट वोटों की जांच करने को कहा है, "जोगी रमेश ने यहां संवाददाताओं से कहा।

उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी लोकतंत्र का सम्मान करता है जबकि टीडीपी राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए अलोकतांत्रिक साधन अपना रहा है। उन्होंने कहा कि तेलुगु राज्यों में हजारों फर्जी वोट हैं और सीईओ से फर्जी मुद्दे को संबोधित करने की अपील की गई है।

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी उम्मीद कर रहे हैं कि चुनाव पारदर्शी तरीके से होंगे. चेलुबोइना श्रीनिवास ने कहा, टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू प्रबंध प्रणालियों में माहिर हैं और लोगों को धोखा देना उनका एजेंडा है ।

यह पढ़ें:

वीआईटी ने रक्तदान शिविर का संपन्न हुआ

आंध्र प्रदेश के CM जगन रेड्डी ने दुर्गा मंदिर में 216 करोड़ के विकास कार्यों की आधारशिला रखी, मिलेंगी आधुनिक सुविधाएं

मंत्रियों ने कहा कि जगन रेड्डी सामाजिक सशक्तिकरण के चैंपियन हैं