आपसी विवाद में भाई ने भाई को ट्रैक्टर से कुचला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Brother Crushed Brother

Brother Crushed Brother

Brother Crushed Brother: आजकल की तारीख में रिश्तों में इतनी दरारे पड़ गई हैं जिन्हें भर पाना लगभग नामुमकिन हो गया है. आज भाई-भाई का नहीं रह गया. हर दिन लगभग रिश्तों में फसाद की खबरें सामने आती हैं. ताजा मामला सामने आया यूपी के सहारनपुर से, जहां एक भाई अपने ही भाई की जान का दुश्मन बन गया और उसे ट्रेक्टर से कुचलने की कोशिश की.

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के थाना गागलहेड़ी के गांव तिवाया में दो भाइयों के बीच पुराना पारिवारिक विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. इसी को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई के ऊपर बड़ी बेरहमी से ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने भाई की पत्नी के साथ भी मारपीट की जिससे दोनों पति-पत्नी घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने घायलों के परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है और घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है.

लंबे समय से चल रहा था परिवारिक विवाद

जानकारी के अनुसार ओमकुमार और रामकुमार नाम के दो सगे भाइयों के बीच लंबे समय से परिवारिक विवाद चल रहा था. इस विवाद के चलते पहले भी ओम कुमार और रामकुमार के बीच में कई बार कहा सुनी हो चुकी है. बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर को ओम कुमार और रामकुमार के बीच में फिर से कहा सुनी हुई, इसी बीच ट्रैक्टर पर बैठे ओम कुमार ने आव देखा ना ताव और सगे भाई रामकुमार के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया.

मौके से फरार हो गया आरोपी

यह तस्वीर एक मोबाइल में कैद भी हो गई इसी बीच वहां मौके पर मौजूद ओम कुमार की पत्नी ने रामकुमार का विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई अपने भाई के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने के बाद रामकुमार मौके से फरार हो गया परिजन में ग्रामीण घायल ओम कुमार और उसकी पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है ओम कुमार की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है वहीं पुलिस को इस मामले में परिजनों ने जो तहरीर दी है उसे तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है