Uncategorized Archives - Arth Parkash
Thursday, October 18, 2018
Breaking News
Home » Uncategorized

सुंदर ने भाला फेंक में जीता रजत, एथलेटिक्स में 4 पदक

जकार्ता। भारत के सुंदर सिंह गुर्जर ने इंडोनेशिया के जकार्ता में चल रहे पैरा एशियाई खेलों के एथलेटिक्स मुकाबलों की पुरूष भाला फेंक एफ 46 स्पर्धा में गुरूवार को रजत पदक जीत लिया।भारत को एथलेटिक्स में इसके अलावा तीन कांस्य पदक मिले। भारत इन पैरा खेलों में एथलेटिक्स में चार स्वर्ण, 8 रजत और 10 कांस्य सहित कुल 22 पदक ... Read More »

नशा तस्करों को अदालतों में से दिलाईं जाएंगी सख़्त सज़ाएं: डी.जी.पी अरोड़ा

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस और एसटीएफ की तरफ से साझे तौर पर कार्यवाही करते हुए पंजाब में नशों को जड़ से ख़त्म करने की आशा के अंतर्गत हर तरह के नशा तस्करों के खि़लाफ़ व्यापक मुहिम शुरु करी जायेगी और उनके मामलों की पुख़ता पैरवी करके अदालतों से सख़्त कानूनी सज़ाएं दिलाईं जाएंगी। आज तरनतारन और अमृतसर के जि़ला पुलिस के ... Read More »

जमीन खरीद की रजिस्ट्रेशन फीस में भारी भरकम बढ़ोतरी से किसान दुखी: रजत दूहन

बाबैन (कुलतार)। इनेलो पार्टी के युवा जिला उपाध्यक्ष रजत दूहन मंगौली जाटान ने बाबैन अनाज मंडी में विशेष पत्रकारवार्ता में कहा कि आज प्रदेश की भाजपा सरकार के चहेते मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व उनकी कैबिनेट के मंत्रियों के तुगलकी फरमानों से प्रदेश का हर वर्ग बेहद दुखी हो चुका है और आऐ दिन भाजपा मंत्रिमंडल जनविरोधी फैसले लेकर किसान, ... Read More »

दिल्ली में गिरी 4 मंजिला इमारत, कई लोंगो के दबे होने की आशंका

नई दिल्ली : दिल्ली में बड़ा हादसा हुआ है। उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के भरत नगर इलाके के सावन पार्क में चार मंजिला रिहायशी बिल्डिंग अचानक गिर पड़ी बिल्डिंग के मलबे में 20 से 25 लोगों के दबे होने की आशंका है। अभी तक 3 बच्चों सहित 10 लोगों को मलबे से सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है। लेकिन मलबे में ... Read More »

शहर के लाखों लोगों को मिलेगी अब पानी निकासी की समस्या से निजात: सुधा

कुरुक्षेत्र। विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि शहर के लाखों लोगों को पानी निकासी की समस्या से निजात दिलवाने के लिए अमरूत योजना के तहत चौरंग नाले व अन्य नालों का निर्माण किया जा रहा है। इस योजना के अंतर्गत सेक्टर 3 से लेकर गांव नरकतारी तक 18.27 किलोमीटर लम्बे नाले के निर्माण कार्य पर 26करोड 29 लाख रुपए की ... Read More »

मुख्यमंत्री ने लवलीन थर्मानी की पत्रिका ‘हिम नारी शक्ति का विमोचन किया

शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां लवलीन थर्मानी द्वारा लिखित पत्रिका ‘हिम नारी शक्ति का विमोचन किया। पत्रिका में प्रदेश की महिलाओं के सशक्तिकरण तथा विभिन्न क्षेत्रों में सफलता अर्जित करने वाली महिलाओं पर आधारित लेख शामिल हैं। मुख्यमंत्री ने लवलीन थर्मानी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह पत्रिका प्रदेश की महिला शक्ति के लिए प्रेरणास्रोत ... Read More »

जीरकपुर की पटियाला लाईट्स चौंक में बसों का जमावड़ा बन रहा है जाम का कारण

जीरकपुर: जीरकपुर के पटियाला लाईट चौंक पर सड़क के ऊपर ही रूकती हैं पी.आर.टी.सी. और रोडवेज की बसें जिस कारण जाम जैसी स्थिति उत्पन हो जाती है और लोगों के आने-जाने में भारी विघ्न पड़ता है ! ग़ौरतलब है कि पी.आर.टी.सी. और रोडवेज़ बसों के ड्राइवर सड़क पर आगे-पीछे बसें रोक कर सवारियां चढ़ाने लग जाते हैं जिस कारण यहाँ ... Read More »

आगामी चुनावों के मद्देनजर अंबाला में फिर गर्माने लगा है आईएमटी का मुद्दा

सुमन भटनागर अंबाला। अंबाला शहर से दो बार कांग्रेस के विधायक रहे व अब हरियाणा जन चेतना पार्टी के अध्यक्ष विनोद शर्मा के चुनावी मुहिम की शुरुआत करते ही आईएमटी (इंडस्ट्रियल मॉडल टाउनशिप) का मुद्दा गर्माना शुरू हो गया है। व्हाट्सएप पर इस लेकर बहस छिड़ गयी है। कुछ इसे अम्बाला क्षेत्र के लिए वरदान बता रहे हैं तो कुछ ... Read More »

हरियाणा के राज्यपाल ने पंजाब के राज्यपाल से की शिष्टाचार भेंट

चण्डीगढ़। हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने आज पंजाब राजभवन में पंजाब के राज्यपाल वी पी सिंह बदनौर से शिष्टाचार मुलाकात की। दोनों राज्यपालों ने राज्यों के सामाजिक, सांस्कृ्तिक और भौगोलिक परिवेश पर भी चर्चा की और अपने अनुभव साझां किए। हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने पंजाब राजभवन की विजिटर बुक में टिप्पणी यह लिखा कि माननीय ... Read More »

आंनदपुर साहिब के विशाल ने जीता माली का खिताब

नालागढ़। ढांग निहली पंचायत के ढांग उपरली गांव में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में आंनदपुर साहिब के विशाल ने माली का खिताब जीता। फाइनल में विशाल ने चंडीगढ़ के अमित को पटकनी दी। माली के विजेता पहलवान विशाल को दंगल कमेटी की ओर से 12 हजार रुपये व ट्राफी तथा उपविजेता पहलवान को 9 हजार रुपये व ट्राफी प्रदान की गई। ... Read More »

Share