Uncategorized Archives - Arth Parkash
Monday, August 20, 2018
Breaking News
Home » Uncategorized

कालका-शिमला रेलवे ट्रैक पर गिरा मलबा, ट्रेनें रद

कालका। विश्व धरोहर में शामिल कालका-शिमला रेल ट्रैक पर पहाड़ों से मलबा व पेड़ गिर जाने के कारण सोमवार को कालका से शिमला की ओर चलने वाली 3 गाडिय़ों को बीच रास्ते से तथा 3 गाडिय़ों को कालका रेलवे स्टेशन से रद कर दिया गया। रेलवे सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कालका से शिमला की ओर चलने वाली गाड़ी ... Read More »

कार में बम की अफवाह से फैली दहशत

सोनीपत:  सोनीपत के मुरथल स्तिथ सुखदेव ढाबे पर एक सेंट्रो कार में बम होने की अफवाह पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल मुरथल स्तिथ सुखदेव ढाबे पर पंहुचा और सर्च अभियान चलाया| बाद में सूचना मिलने पर बम निरोधक दस्ता मौके पर पंहुचा और छानबीन शुरू कर दी है|बताया जा रहा है कि ... Read More »

विजीलैंस टीम ने जुलाई महीने में 12 कर्मचारियों को रिश्वत लेते हुए दबोचा

चंडीगढ़: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत अप्रैल महीने के दौरान कुल 9 छापे मार के 12 सरकारी कर्मचारियों को विभिन्न मामलों में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया जिनमें पुलिस विभाग के 6, राजस्व विभाग के 3 और अन्य विभिन्न विभागों के 3 कर्मचारी शामिल हैं। इस संबंधी मुख्य निदेशक-सह-एडीजीपी विजीलैंस ... Read More »

तेंदुए ने बाड़े में हमला कर मार डाली दस भेड़ बकरियां, पूरा गांव दहशत में

सोलन। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के शिलाई उपमंडल की कूंठ पंचायत अंतर्गत सुंदरारी गांव में कल रात तेंदुए ने भेड़ों और बकरियों के बाड़े में हमला कर दस जानवरों को मार दिया। वन विभाग के अधिकारियों ने घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि तेंदुआ गांव में बंसी राम के बाड़े में घुसा और उसने दस भेड़ों और बकरियों ... Read More »

जहर खाकर जिम ट्रेनर ने किया सुसाइड

डेराबस्सी : डेराबस्सी के गांव सैदपुरा के एक बॉडी बिल्डर ने संदिग्ध हालात में जहरीली पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया । 22 वर्षीय दीपक सैनी पुत्र बॉबी सैनी जीरकपुर एक जिम ट्रेनर था। सुसाइड के पीछे किसी लड़की से विवाह में नाकाम रहने को कारण माना जा रहा है जिसका खुलासा उसके दोस्तों ने किया है। जीरकपुर पुलिस के जरिए ... Read More »

केंद्र ने जजों की नियुक्ति में कॉलेजियम को भेजे परिवारवाद के सबूत

नई दिल्ली  । केंद्र ने जजों की नियुक्ति के प्रस्ताव में परिवारवाद के मसले पर सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम को आईना दिखाने का काम किया है। केंद्र ने पहली बार जजों की नियुक्ति के लिए भेजे गए नाम में शामिल वकीलों व मौजूदा और रिटायर्ड जजों के साथ बाकायदा संबंधों का जिक्र करते हुए इसे सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम को भेजा है। ... Read More »

अपनी GF को भी गोली से उड़ाना चाहता था गैंगस्टर दिलप्रीत, चूक गया था निशाना, नशे में खो बैठता है होश

चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर परमीश पर हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के साथियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। जहां पुलिस ने हाल ही में दिलप्रीत की निशानदेही पर उसके दो साथियों को धर-दबोचा है, वहीं अब पुलिस इनसे राज उगलवाने में लगी हुई है। पुलिस के हत्थे चढ़ी दिलप्रीत बाबा की गलर्फ्रेंड रूपिंदर कौर ने अब ... Read More »

CM मनोहर लाल की विरोधियों को दो टूक, हुड्डा-चौटाला नहीं, जाटों का असली प्रतिनिधि मैं ही हूं

 महावीर जैन चंडीगढ़।  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश के जाट नेताओं को कड़ी नसीहत देते हुए कहा कि हुड्डा-चौटाला आपस में उलझते रहें। प्रदेश की जनता और जाट इन दोनों को अच्छे से जान चुके हैं। प्रदेश में जाटों का असली प्रतिनिधि मैं ही हूं, क्योंकि मैं जाति-पाति में विश्वास ही नहीं रखता हूं। अखिल भारतीय जाट ... Read More »

शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या

बरनाला। बरनाला में एक नौजवान की गोलियां मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान हिमांशु के रूप में हुई है, जो शराब कारोबारी था। जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात 2 बाइक सवार अज्ञात लुटेरों ने बस स्टैंड के नजदीक शनि मंदिर वाली गली में हिमांशु से 5 लाख रुपये छीनने की कोशिश की। इसी बीच ... Read More »

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

मुंबई। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर धमकी के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी गिरीश को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता को ट्विटर पर धमकी देने के मामले में केंद्रीय गृह ... Read More »

Share