धोनी की इस हरकत से खफा फैंस, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल, वीडियो तेजी से वायरल

MS Dhoni in CSK vs PBKS IPL 2024

MS Dhoni in CSK vs PBKS IPL 2024

MS Dhoni And Daryl Mitchell: आईपीएल 2024 का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. चेन्नई के एमए चिंदबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में तब गज़ब ड्रामा देखने को मिला, जब एमएस धोनी बैटिंग कर रहे थे और डेरिल मिचेल नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद थे. धोनी ने शॉट खेला और गेंद को दूर जाता देख डेरिल मिचेल रन के लिए भागे. लेकिन, धोनी इस दौरान अपनी क्रीज़ से भी नहीं हिले. मिचेल ने तो मानिए दो रन पूरे कर लिए थे. 

यह ड्रामा चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के दौरान आखिरी ओवर में देखने को मिला. धोनी पारी के 18वें ओवर में बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे थे. लेकिन यह रन न लेने वाला वाक़या 20वें ओवर में हुआ. उससे पहले 19वें ओवर में डेरिल मिचेल बैटिंग के लिए उतरे थे, जब मोईन अली आउट हुए थे. तो आइए जानते हैं कि आखिरी क्या है पूरा माजरा. 

हुआ दरअसल कुछ यूं, पारी का 20वां ओवर फेंक रहे अर्शदीप सिंह ने तीसरी गेंद एमएस धोनी को फेंकी, जो लो फुलटॉस रही. धोनी ने गेंद को डीप कवर्स की तरफ खेला. गेंद को दूर जाता देख नॉन स्ट्राइक एंड पर मौजूद डेरिल मिचेल रन के लिए भाग लिए, लेकिन धोनी उन्हें मना करते रहे. मिचेल बैटिंग क्रीज़ तक पहुंच गए, लेकिन धोनी ने उन्हें वहां से वापस भेज दिया और फिर वह दोबारा नान स्ट्राइकर एंड की तरफ भागे. इस तरह मिचेल ने 2 रन पूरे कर लिए थे, लेकिन धोनी अपनी क्रीज़ से भी नहीं हिले. 

ऐसा रहा मैच का हाल 

चेपॉक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में घरेलू टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 162/7 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 48 गेंदों में 62 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 17.5 ओवर में 3 विकेट पर आसानी से जीत दर्ज कर ली.