Psycho Lover: प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से लिखवाया नाम, फिर वीडियो किया वायरल

Punjab CM
Punjab CM

Psycho Lover: प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से लिखवाया नाम, फिर वीडियो किया वायरल

Psycho Lover

Psycho Lover

लखनऊ: Psycho Lover: प्रेम में इंसान क्या किसी को चोट पहुंचा सकता है, इसका जवाब होगा नहीं. मगर प्रेम में पागल कुछ हैवान प्रेमी(wild lover) ऐसे भी हैं, जो इस कदर पागल हो जाते हैं कि वे अपने प्रेमिका के दुख-दर्द(girlfriend's pain) का भी लिहाज नहीं रखते. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ(Capital Lucknow) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां प्रेमी ने मोहब्बत को साबित करवाने के लिए ब्लेड से अपना नाम लिखवाया(got my name written with a blade), वह भी प्रेमिका के निजी अंगों पर. दरअसल, लखनऊ के माल इलाके में अपनी कथित प्रेमिका को अपने निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने और इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है.

माल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने के मुताबिक, अवेंद्र सोनवानी नामक नर्सिंग प्रशिक्षु ने अपने ही साथ माल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही 21 वर्षीय अपनी कथित प्रेमिका को अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर किया. इस पूरे घटना का उसने वीडियो भी बनाया और बाद में इसे वायरल कर दिया. इस मामले में आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ बलात्कार, शीलभंग और धमकी देने के आरोपों में तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पिछले दिनों पीड़ित युवती को वीडियो कॉल किया और उससे कहा कि अगर वह सिर्फ उसी को प्रेम करती है तो वह अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से उसका नाम लिखे. युवती ने उसकी बात मान भी ली और फिर अपने सिने और हाथ पर ब्लेड से उसका नाम लिखा.

इसके बाद आरोपी ने घटना का वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने लड़की के पिता को भी वह वीडियो भेज दिया, जिसमें लड़की अपने सिने और हाथ पर ब्लेड से उसका नाम लिखती है. फिलहाल, इस घटना की जानकारी होने पर युवती के परिजन ने आरोपी अवेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

यह पढ़ें:

यह पढ़ें: