Prediction of Nostradamus For 2022 : 500 साल पहले ही हो चुकी थी ये भविष्यवाणियां कि 2022 में कौन-कौन सी आएंगी मुसीबतें, देखे पूरी ख़बर 
Prediction of Nostradamus For 2022

Nostradamus Predictions For 2022

500 साल पहले ही हो चुकी थी ये भविष्यवाणियां कि 2022 में कौन-कौन सी आएंगी मुसीबतें, देखे पूरी ख़बर 

Prediction of Nostradamus For 2022: बुल्गारिया की फकीर बाबा वेंगा (Baba Vanga) जिनकी कई भविष्यवाणियां सच हुई है और अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने बताया था कि इस वायरस के फैलने के बाद दुनिया में हालात बेकाबू हो जाएंगे। बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2022 में दुनिया में भयानक प्राकृतिक आपदाएं आएंगी। भूकंप और सुनामी आने की संभावना है लेकिन क्या आपको पता है कि दुनिया के महानतम भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस (Nostradamus) ने आज से करीब 500 साल पहले ही कई बड़ी भविष्यवाषियां कर दी थी, जिनमें से अब तक कई सच साबित हो चुकी हैं। आइए जानते है इस ख़बर में। 

कोरोना वायरस का सच 
Nostradamus
भी एक महान भविष्यवक्ता थे अगर उनकी भविष्यवाणी का आकलन करें तो साल 2022 की कोरोना वायरस की तीसरी लहर का भी जिक्र किया था, जो बुरा असर सारी दुनिया को झेलना पड़ा।

देश में होगी महंगाई 
जैसे आप सबको पता है की महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने साल 2022 की भविष्यवाणी की थी और बताया था की 2022 में भयंकर महंगाई होगी जिसका स्तर बढ़ता जायेगा और आम लोगो को इसका कष्ट सहना होगा। आपको बता दें कि आज कई देशों में महंगाई चरम पर है। नास्त्रेदमस ने अमेरिकी डॉलर में तेजी से गिरावट को लेकर भी भविष्यवाणी की थी जो की सच होती नज़र आ रही है। 

दुनिया में छाएगा अंधेरा 
नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2022 भारी तबाही के बाद शांति आएगी। हालांकि, इस शांति से पहले पूरी दुनिया में 72 घंटे का अंधेरा छा जाएगा। पहाड़ों पर भारी बर्फ गिरने के अलावा कई देशों में युद्ध को लेकर भी भविष्यवाणी की थी। 

 

समुद्र में गिरेगा ऐस्टरॉइड
भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने साल 2022 में समुद्र में ऐस्टरॉइड गिरने की भविष्यवाणी की थी, जिससे भयंकर लहरें उठ सकती हैं और पृथ्वी पर भारी तबाही हो सकती है। इस वजह से कई देशों के डूबने का खतरा है। 

प्राकृतिक आपदाओं का सामना 
नास्त्रेदमस (Nostradamus) ने साल 2022 में बाढ़ और तूफान के अलावा अन्य कई प्राकृतिक आपदाओं का सामना करना पद सकता है। जिससे भारी तबाही मचेगी और इसका एक Example आप देख सकते है कि मौजूदा समय में पाकिस्तान में बाढ़ से हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं और एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।