Shivraj Chouhan Nitish Kumar- शिवराज सिंह चौहान का वीडियो वायरल; नीतीश कुमार से हाथ मिलाने पहुंचे तो मिला ऐसा रिएक्शन
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का वीडियो वायरल; नीतीश कुमार से हाथ मिलाने पहुंचे तो मिला ऐसा रिएक्शन, लोग अब तमाम बातें कर रहे

Shivraj Chouhan Nitish Kumar

MP Former CM Shivraj Chouhan Nitish Kumar Video Viral News Update

Shivraj Chouhan Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव-2024 के परिणाम के बाद अब एनडीए की सरकार बनने को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है। बीते शुक्रवार को पुरानी संसद में एनडीए संसदीय दल की बैठक हुई। जहां नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुन लिया गया। यानि प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी का नाम फिर से आगे बढ़ाया गया।

वहीं संसदीय दल की इस बैठक से मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जेडीयू चीफ और बिहार सीएम नीतीश कुमार को लेकर तरह-तरह की तमाम बातें करने में लगे हैं।

दरअसल, एनडीए सरकार बनाने में टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू के साथ किंगमेकर बनकर उभरे जेडीयू नेता और बिहार सीएम नीतीश कुमार से हाथ मिलाने के लिए पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे। शिवराज ने जब नीतीश से हाथ मिलाना चाहा तो नीतीश ने अपना हाथ आगे नहीं बढ़ाया और एक अलग अंदाज में वह नमस्ते करते रहे। जिसके बाद शिवराज ने भी अपना हाथ पीछे कर लिया और मौके से चले गए।

सामने आया वीडियो

शिवराज सिंह चौहान और नीतीश कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में दिखता है कि, एनडीए संसदीय दल की बैठक शुरू होने को लेकर तैयारी चल रही है। इस बीच विभिन्न राज्यों से संसद हाल में इकट्ठे हुए नेता एक-दूसरे से मिल रहे हैं। जहां इस दौरान शिवराज सिंह चौहान भी महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और नीतीश कुमार से मिलने पहुँचते हैं।

जब शिवराज पहुंचे तो उन्होने सबसे पहले सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकत की और उनसे हाथ मिलाया। इसके बाद शिवराज पास में ही खड़े नीतीश कुमार से मिले और उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। वहीं शिवराज हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे किए ही रह गए लेकिन नीतीश ने उनसे हाथ नहीं मिलाया. जिसके बाद शिवराज भी नसम्ते करके चले गए।

लोग बोले- अब नीतीश कुमार का जलवा है

शिवराज सिंह चौहान और नीतीश कुमार का यह वीडियो शेयर कर लोग कह रहे हैं कि, नीतीश कुमार का अब जलवा है, उनके नंबर अब बढ़ गए है वो शिवराज जैसे लोगो से हाथ नहीं मिलाते। आखिर अब वो प्रधानमंत्री बनने और बनाने वाले व्यक्ति हो गए हैं।

वीडियो देखिए

 

9 जून को तीसरी बार PM पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी, तैयारी शुरू

NDA संसदीय दल नेता नरेंद्र मोदी ने शनिवार शाम राष्ट्रपति से मुलाकात कर उनके सामने सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। जिसके बाद अब मोदी तीसरी बार 9 जून को रविवार शाम 7:15 बजे राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु उन्हें शपथ दिलाएंगी। इस दौरान मोदी के बाद उनके मंत्रिमंडल के मंत्री भी शपथ लेते हुए दिखेंगे। मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में जहां देश की कई दिग्गज और चर्चित हस्तियां शामिल होंगी तो वहीं तमाम विदेशी मेहमान भी इस अवसर पर शिरकत करने पहुंचेंगे। कई विदेशी राजनेत मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले हैं। उन्हें न्योता पहुंच चुका है।