JJP leader Satbir Kharb committed suicide, see what were the allegations
Panipat-Suside

JJP leader Satbir Kharb committed suicide, see what were the allegations

जेजेपी नेता सतबीर खर्ब ने की आत्महत्या, देखें क्या लगे थे आरोप

पानीपत। गांव की एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप लगने के बाद हरियाणा के पानीपत (Panipat) में बुधवार को जन नायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता सतबीर खर्ब (Satbir Kharb) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्म हत्या कर ली। छेडछाड़ के आरोप लगने के बाद से वह परेशान था। जहर खाने से पहले उसने एक वीडियो जारी कर एक महिला और उसकी 2 बेटियों समेत कई लोगों पर आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप लगाए हैं।

काफी समय से जुड़े थे जेजेपी से

गांव नारा निवासी सतबीर खर्ब (Satbir Kharb) काफी समय से राजनीति में सक्रिय थे। फिलहाल वह जजपा से जुड़े हुए थे। उन्होंने बुधवार को नारा गांव में कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उसे तुरंत ही अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। मौत से पहले सतबीर खर्ब का हॉस्पिटल से एक वीडियो सामने आया है। मृतक ने वीडियो में एक महिला और उसकी 2 बेटियों समेत 6 लोगों पर आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप लगाए हैं। उसने वीडियो में सभी के नाम लिए हैं।

मानसिक रूप से परेशान थे सतबीर 

मृतक सतबीर गांव की महिला द्वारा छेड़छाड़ के आरोप लगाए जाने के बाद से मानसिक रूप से परेशान था। परिजनों ने कहा कि राजनीतिक रसूख और सामाजिक व्यक्ति होने के चलते लोक लाज के चलते उसने आत्महत्या की है। परिजनों ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं। परिजनों ने सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल मृतक का शव पानीपत के शव गृह में रखवाया गया। पुलिस छानबीन कर रही है।