केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर AAP खुश; भगवंत मान, संजय सिंह और आतिशी के ये बयान आए, मंत्री सौरभ ने कहा- ये चमत्कार

Kejriwal Interim Bail AAP Leaders Very Happy Latest News Update

Kejriwal Interim Bail AAP Leaders Very Happy Latest News Update

Kejriwal Interim Bail: दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। लोकसभा चुनाव के चलते केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी गई है। ताकि वह चुनाव प्रचार का हिस्सा बन सकें।

वहीं केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी में भारी खुशी देखी जा रही है। नेता ढ़ोल-नगाड़ों के साथ जश्न मना रहे हैं। इसी के साथ केजरीवाल की अंतरिम जमानत को लेकर मंत्री गोपाल राय से लेकर पंजाब सीएम भगवंत मान, संजय सिंह और आतिशी व सौरभ भारद्वाज के बयान भी सामने आए हैं। आप नेताओं के अलावा विपक्ष के अन्य नेता भी केजरीवाल की जमानत को लेकर खुशी जता रहे हैं।

केजरीवाल की जमानत पर AAP के ट्विटर हैंडल से ट्वीट

केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी और बीजेपी पर वार करते हुए ट्वीट पर ट्वीट होने लगे हैं। आप के एक ट्वीट में कहा गया- अब तानाशाह की नहीं खैर, बाहर आ रहा है बब्बर शेर। वहीं एक अन्य ट्वीट में आप ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने से तानाशाह फिर से तनाव में आ गया। इसके साथ ही आप ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं।

केजरीवाल की जमानत पर पंजाब सीएम ने क्या कहा?

वहीं केजरीवाल की जमानत को लेकर पंजाब सीएम भगवंत मान का भी बयान सामने आया है। पंजाब सीएम ने कहा कि,  उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद...अब हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई को और शिद्दत के साथ लड़ेंगे...अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं एक सोच है...और अब इस सोच को और तेज़ी के साथ आगे लेकर बढ़ेंगे... इंकलाब जिंदाबाद

केजरीवाल की जमानत पर मंत्री गोपाल राय ने क्या कहा?

केजरीवाल की जमानत को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि हम पूरी दिल्ली, पूरे देश के लोगों और पार्टी की ओर से सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद करते हैं। पूरे देश में खुशी की लहर है। सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देकर इस तानाशाही के अंधकार युग में एक रोशनी जलाई है। आज सत्य की जीत हुई है। हमें भरोसा है कि देश में संविधान, लोकतंत्र को बचाने की जो लड़ाई चल रही है वह अरविंद केजरीवाल के बाहर आने से और मजबूत होगी और देश यह लड़ाई जीतेगा।

केजरीवाल की जमानत पर मंत्री आतिशी ने क्या कहा?

केजरीवाल की जमानत को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आज शाम को तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे और मुझे भरोसा है कि वे दिल्ली और देश को संबोधित जरूर करेंगे। शायद ऊपर वाले का यह ईशारा है कि अब चीज़े बदल रही हैं, देश के लोकतंत्र और संविधान पर जो हमला हो रहा था, अब उसे बदलने,रोकने का समय आ गया है।

केजरीवाल की जमानत पर मंत्री सौरभ भारद्वाज ने क्या कहा?

केजरीवाल की जमानत को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि "यह अभूतपूर्व है, यह एक तरह का चमत्कार है। भगवान के इशारे पर ही यह संभव हो पाया है। हनुमान जी का इसमें आशीर्वाद है। क्योंकि पीएमएलए एक्ट में 40 दिनों के भीतर जमानत मिलना संभव नहीं है।

वहीं सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अभी ये चुनाव जहां है वहां कोई नहीं कह सकता कि चुनाव कहां जाएगा। ऐसे में अरविंद केजरीवाल का बाहर आना, प्रचार करना देश के लिए दिशा मोड़ने वाला रहेगा। इस चुनाव में अभूतपूर्व बदलाव आएंगे। मुझे लग रहा है कि अब चुनाव पलट जाएगा।

केजरीवाल की जमानत पर सांसद संजय सिंह ने क्या कहा?

केजरीवाल की जमानत को लेकर आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि, सत्य परेशान हो सकता है पराजित नही। सर्वोच्च न्यायालय के फ़ैसले का स्वागत है। अब तानाशाही का अंत होगा। सत्यमेव जयते। देश देखेगा केजरीवाल का कमाल। वहीं आप सांसद स्वाती मालिवाल ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी की बेल से दिल्ली वालों में ख़ुशी की लहर है। सभी दिल्लीवासियों और AAP कार्यकर्ताओं के लिए बड़ा दिन है।

विपक्ष के अन्य नेता भी जता रहे खुशी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का कहना है कि हम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने में सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप का स्वागत करते हैं. हमें उम्मीद है कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी उचित न्याय मिलेगा वहीं अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय बहुत अच्छा है। मुझे लगता है कि लोकतंत्र के लिए यह निर्णय बहुत जरूरी था, अब वे जेल से निकलकर अपनी बात जनता से कहेंगे.

BJP ने साधा निशाना

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कहा कि चुनाव प्रचार के लिए जमानत मिली है और 1 जून तक मिली है, उसके बाद क्या? अंतरिम जमानत मिलना मतलब यह नहीं है कि वे अपराध मुक्त हो गए? वहीं चुनाव पर असर पड़ने को लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 2014 में भी केजरीवाल बाहर थे, 2019 में भी बाहर थे, किसी व्यक्ति के बाहर आने या न आने से चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। दिल्ली की सातों सीटें भाजपा जीतने जा रही है।