मरयम नवाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे इमरान खान, जानें- क्या कहा
मरयम नवाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे इमरान खान

मरयम नवाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे इमरान खान, जानें- क्या कहा

मरयम नवाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे इमरान खान, जानें- क्या कहा

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के खिलाफ इमरान खान की आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा की है. इमरान की टिप्पणी को अफसोसजनक बताते हुए शहबाज ने कहा कि पूरे देश की महिलाओं को इमरान खान का विरोध करना चाहिए. प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर कहा देश के खिलाफ आपके अपराधों को छुपाया नहीं जा सकता है, जो लोग मस्जिद ए नबवी की पवित्रता का सम्मान नहीं कर सकते हैं, उनसे किसी की मां, बहनों और बेटियों के सम्मान करने की उम्मीद कैसे की जा सकती है?

HT की रिपोर्ट के मुताबिक इतना ही नहीं इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी मरियम नवाज पर की गई टिप्पणी को लेकर उनकी निंदा की. रेहम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे इस बात पर बहुत शर्मिंदगी है कि मैं कभी ऐसे घटिया आदमी से जुड़ी हुई थी.’ भुट्टो-जरदारी जैसे नौजवानों की शालीनता देखें और एक 70 साल के बूढ़े की बदतमीजी देखें, ना अपने घर की औरत की इज्जत और ना ही किसी और के घर की औरत की इज्जत.

बता दें कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान ने मुल्तान में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था, ‘मरियम नवाज ने जितने जुनून के साथ मेरा नाम बोला, मैं उनसे कहना चाहूंगा कि मरियम, कृपया ध्यान रखें, इससे आपका पति परेशान हो सकता है, क्योंकि आप लगातार मेरा नाम ले रही थीं. उनके भाषण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इमरान खान की टिप्पणी के बाद कई राजनेताओं, पत्रकारों और लोगों के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर कड़ी आपत्ति जताई है. इमरान खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने कहा कि वह पीटीआई अध्यक्ष द्वारा इस्तेमाल की गई अपमानजनक भाषा की निंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि जिनके घरों में मां और बहनें हैं, वे दूसरी महिलाओं के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं. कृपया, राजनीति के नाम पर इतना नीचे मत गिरो.