श्री आनंदपुर साहिब से खनन माफिया का नामोनिशान मिटा दूंगा : डा. सुभाष शर्मा
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

श्री आनंदपुर साहिब से खनन माफिया का नामोनिशान मिटा दूंगा : डा. सुभाष शर्मा

Mining Mafia from Sri Anandpur Sahib

Mining Mafia from Sri Anandpur Sahib

अकालियों,कोंग्रेसियों और आप नेताओं ने हलके का केवल अवैध खनन के लिए इस्तेमाल किया

भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने मोरिंडा,श्री चमकौर साहिब और श्री आनंदपुर साहिब में किया चुनाव प्रचार

मोरिंडा/श्री चमकौर साहिब/श्री आनंदपुर साहिब : श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने अपने चुनाव प्रचार की गति तेज करते हुए रविवार को मोरिंडा,चमकौर साहिब और श्री आनंदपुर साहिब में अनेक बैठकों और जनसभाओं को सम्बोधित किया। श्री चमकौर साहिब में भाजपा के चुनावी दफ्तर का उद्घाटन करने के बाद आयोजित जनसभा में  डा. सुभाष शर्मा ने खनन माफिया पर जमकर निशाना साधा। डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि अकाली और कांग्रेस नेताओं ने श्री आनंदपुर साहिब की पवित्र धरती को केवल अवैध खनन के लिए इस्तेमाल किया और अपनी जेबें भरी और दो साल पहले सत्ता में आई आम आदमी पार्टी के नेता तो अवैध खनन में कांग्रेस और अकालियों से भी आगे निकल गए । मान सरकार ने कहा था रेत्ता और बजरी का दाम आधा करेंगे लेकिन अपनी तिजोरियाँ भरने के चक्कर में फंसे आप नेताओं के कारण आज रेत्ता और बजरी के दाम दोगुने हो चुके है और गरीब जनता के लिए घर बनाना नामुमकिन हो गया है।  डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि इन दलों के कारण अवैध खनन का दौर इतने सालों से जारी है और राजनीतिक शह प्राप्त खनन माफिया बिना किसी डर के अवैध खनन को जारी रखे हुए है। डा. सुभाष शर्मा ने वादा किया कि अगर उन्हें इलाके का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला तो श्री आनंदपुर साहिब से खनन माफिया का नामोनिशान मिटा देंगे। उन्होंने कहा कि जिस लोकसभा हलके के संसाधनों का प्रयोग विकास के लिए किया जाना था उन्हीं संसाधनों का दोहन करके खनन माफिया ने हलके को खोखला करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मोदी सरकार की उपलब्धियाँ गिनाते हुए डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि आज पूरे देश में सड़क और रेल नेटवर्क किसी भी विकसित देश से कम नहीं है। आज मोदी के कारण प्रत्येक भारतीय गर्व महसूस करता है। मोदी ने पिछले दस सालों में देश कि तस्वीर और तक़दीर बदल दी है। आज अमरीका, रूस और फ्रांस जैसे बड़े देश भी अंतर-राष्ट्रीय मुद्दों पर मोदी की सलाह लेते है। पिछले 75 सालों से करतारपुर साहिब के दर्शनों को तरस रहे सिखों का सपना भी मोदी के कारण पूरा हुआ है। कांग्रेस को घेरते हुए उन्होंने कहा कि गांधी परिवार हमेशा से राम मंदिर के निर्माण के खिलाफ था लेकिन मोदी ने अपना वादा निभाते हुए अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवाया।  

रविवार को मोरिंडा,श्री चमकौर साहिब और श्री आनंदपुर साहिब में आयोजित सभाओं में जनता और खासकर युवाओं में भाजपा प्रत्याशी डॉ.सुभाष शर्मा के लिए भारी उत्साह था। कई जगह उनका काफिला रोक कर लोग उनके साथ सेल्फी ले रहे थे। डॉ.सुभाष शर्मा ने श्री चमकौर साहिब के कई बाज़ारों में अपने लिए वोट करने कि अपील भी की। इस अवसर पर भाजपा किए स्थानीय नेता उनके साथ थे।  

मोरिंडा रेलवे स्टेशन का नाम माता गुजरी के नाम पर होगा : डॉ. सुभाष शर्मा

मोरिंडा में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए डॉ.सुभाष शर्मा ने कहा की मोरिंडा के रेलवे स्टेशन का नाम माता गुजरी के नाम पर रखा जाएगा और यह भी सुनिश्चित किया जायेगा कि यहाँ से गुजरने वाली हर ट्रेन मोरिंडा रुक कर जाए। उन्होंने ने वादा किया कि वर्षों से मोरिंडा रेलवे पुल कि समस्या का भी समाधान निकाला जायेगा। उन्होंने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब के लिए मोदी सरकार से बड़ा इंडस्ट्रियल प्रोजेक्ट लेकर आऊंगा जिस कारण इस पवित्र धरती के बच्चों को नौकरी के लिए अपने परिवार से दूर नहीं जाना पड़ेगा।