बोलेरो और बाइक की आमने-सामने टक्कर...दो सगे भाइयों सहित तीन की मौत
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

बोलेरो और बाइक की आमने-सामने टक्कर...दो सगे भाइयों सहित तीन की मौत

Bolero Bike Collided in Banda

Bolero Bike Collided in Banda

Bolero Bike Collided in Banda: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक बोलेरो जीप से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई. इस हादसे में एक नाबालिग समेत तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. 

बांदा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राजवीर सिंह ने शुक्रवार को बताया कि घटना बीती रात को हुई थी. मृतकों की पहचान गुलाम मोहम्मद (18), उनके भाई रज्जू (12) और उनके पड़ोसी कमलेश साहू (26) के रूप में हुई है. ये तीनों मुसीवा गांव के बाजार से घर लौट रहे थे. तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गए. 

डीएसपी ने आगे बताया कि कमासिन-दादौन रोड पर सीकरी बस स्टॉप के पास एक बोलेरो जीप ने युवकों की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी. जिसके चलते युवक बुरी तरह घायल हो गए थे. 

सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़ितों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने कमलेश साहू और गुलाम मोहम्मद को मृत घोषित कर दिया. वहीं, रज्जू की इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. 

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामला दर्ज कर लिया गया है.  आरोपी जीप के चालक को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं, जो दुर्घटना के बाद भाग गया था.