Havoc of speeding car
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

Panchkula: तेज रफ्तार कार का कहर- ड्रंकन ड्राइव के नाके पर युवकों ने होमगार्ड पर किया हमला फिर टक्कर मार कर किया जख्मी

Havoc of speeding car

Havoc of speeding car

Havoc of speeding car- पंचकूला। सेक्टर 5 में ड्रंकन ड्राइविंग के नाके पर एक तेज रफ्तार कार ने ऐसा कहर ढाया की होम गार्ड जवान की जान पर बन आई। नाके पर हिमाचल नंबर की कार का चालक जवान रणबीर को घसीटते हुए ले गई जिससे वी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर पंचकूला कोर्ट में पेश करके अम्बाला जेल भेज दिया गया।।      

जांच अधिकारी एएसआई राधेश्याम के मुताबिक  बुधवार की देर रात पंचकूला पुलिस ने सेक्टर 5 के ट्यूबेल की तरफ रोड पर ड्रंक एंड ड्राइव का नाका लगाया हुआ था। तभी एक स्विफ्ट गाड़ी में चार युवक खूब नशे की हालत में थे। जब उनको आगे रोका गया। तो उन्होंने पहले बरवाला के यातायात चौकी में तैनात चलानिंग अधिकारी से बहस की। इस बीच चालानिंग मशीन भी टूट गई। उसके बाद होमगार्ड के जवान के साथ मारपीट की गई और उसके ऊपर गाड़ी चराने का भी प्रयास किया गया।

और फिर टक्कर मारी। जिस से होमगार्ड का जवान काफी दूर तक जाकर गिरा। इस बीच एल्कोहल सेंसर भी तोड़ दिया और मारपीट भी की। उसके बाद नशे में धूत युवको ने एक के बाद करीब चार गाड़ियों को टक्कर मारी। जब गाड़ी आगे से काफी श्रर्ति ग्रस्त हो गयी। तो गाड़ी रुक गयी। तभी पुलिस कर्मियों ने सभी युवको को पकड़ा। जिसमें एक युवक भागने में कामयाब हो गया। तीन युवक गिरफ्तार किए गए। घायल होमगार्ड के जवान को लहूलुहान हालात में सेक्टर 6 हॉस्पिटल ले जाया गया।