Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » हरियाणा: पंचकूला दुल्हन लेने घोड़ी पर सवार होकर दूल्हा निकला था, पहुंच गया जेल

हरियाणा: पंचकूला दुल्हन लेने घोड़ी पर सवार होकर दूल्हा निकला था, पहुंच गया जेल

पंचकूला। कहते हैं कि आदमी के बुरे कर्म कभी पीछा नहीं छोड़ते, जो जैसा करता है वैसा ही उसकों भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला पंचकूला में देखने को मिला। शहर में एक दुल्हा सजधज कर घोड़ी पर बैठकर जैसी ही दुल्हन लेने के लिए निकला, लेकिन पुलिस ने उसको सलाखों के पीछ़े पहुंचा दिया। पुलिस ने दुल्हे सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से अदालत ने तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पचंकूला सैक्टर 15 पचंकूला में दिनाक 23 नवंबर को सैलून के अन्दर घुसकर कर मारपीट की गई थी । जमील अहमद उर्फ चांद ने सैक्टर 15 पचंकूला ने सैक्टर 15 पचंकूला में शोरुम किराये पर लेकर सैलून बाल कंटिग का कार्य था, जिस सैलून में 7 से 8 लडक़े व लडकिया काम करते है, जो 23 नवंबर को काम करने वाली लडक़ी के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। जिस पर लडक़ी ने फोन करके अपने भाई को बुला लिया था, कुछ देर बाद लडक़ी का भाई राहूल व 7 से 8 लडक़ो़ ने दुकान में घुसकर सैलून के मालिक जमील अहमद उर्फ चांद को चाकू घोप दिया। जिस पर पीडि़त को सैक्टर 06 सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया ।

पुलिस थाना सैक्टर 14 पुलिस ने पीडि़त जमील अहमद उर्फ चांद के ब्यान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी थी। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कार्तिक पुत्र राम मिश्रा वासी इन्दिरा कालौनी सैक्टर 17 पचंकूला, प्रदयुमन पुत्र शिव राम वासी इन्द्रा कालौनी सैक्टर 17 पचंकूला तथा नवरत्न उर्फ गोल्डा पुत्र ब्रिजेश कुमार वासी इन्द्रा कालौनी के रूप में हुई।

Check Also

CM Manohar Lal Khattar

CM मनोहर लाल बोले- …देख लूं मैं अपनेआप को आईने में, तब सच आता है सामने… मैं अस्त-व्यस्त हूं

CM Manohar Lal Khattar : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को चंडीगढ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel