Saturday, September 21, 2019
Breaking News
Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » फिर शर्मसार हुई कर्ण नगरी, सीएम सिटी में आठ लोगों ने किया गैंगरेप

फिर शर्मसार हुई कर्ण नगरी, सीएम सिटी में आठ लोगों ने किया गैंगरेप

इससे पहले हुई थी दनियालपुर में लड़की का मुंह काला कर घुमाने की घटना

बस स्टैंड के पास एक युवती को कुछ मनचलों ने जबरन कार में बिठाने का किया था प्रयास

करनाल। करनाल के रेलवे स्टेशन पर बैठी एक महिला के पास एक शख्स आया और उसे खाना खिलाने के बहाने एक औद्योगिक शेड में लेकर गया। वहां पहले से सात अन्य लोग मौजूद थे। इससे पहले कि महिला कुछ समझ पाती। उन वहशी दरिंदों ने उसे दबोच लिया। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर लड़कियों की घटती संख्या पर चिंता जताते हैं। महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर नाराजग़ी दिखाते हैं। कानून के रखवालों के पेंच कसते हैं। मगर, सीएम के गृह जनपद करनाल में ही एक महिला के साथ निर्भया कांड जैसी वारदात को अंजाम दिया गया. उसके साथ एक नहीं दो नहीं बल्कि आठ-आठ लोगों ने मिलकर हवस का खौफनाक खेल खेला। महिला की जान पर बन आई. अब वो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। सी.एम के गृह जिला करनाल में ही दनियालपुर गांव का मामला लोग अभी भूले नहीं। जहां एक महिला और उसके प्रेमी के गले में जूतों की माला डालकर उनका मुंह काला करके गांव में घुमाया गया था। उस वक्त भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की पुलिस नदारद थी. और अब एक बार फिर उनका शहर करनाल सुर्खियों में आ गया है।

पुलिस के मुताबिक पीडि़ता करनाल के रेलवे स्टेशन पर एक प्लेटफार्म पर बैठी थी। जहां एक आरोपी आया और उसे खाना खिलाने के बहाने एक औद्योगिक शेड में लेकर गया। वहां पहले से सात अन्य लोग मौजूद थे. इससे पहले कि महिला कुछ समझ पाती, उन वहशी दरिंदों ने उसे दबोच लिया। आरोपियों ने पीडि़त महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। उन हवस के भूखे भेडिय़ों ने देर तक उस महिला के जिस्म को नोंचा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को अधमरी हालत में छोडकऱ मौके से फरार हो गए. घटना के बाद जब महिला को होश आया तो उसने किसी तरह से 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने पीडि़ता की लोकेशन ट्रेस की और मौके पर जाकर उसे ट्रॉमा सेंटर तक पहुंचाया. लेकिन महिला की हालत बिगडऩे के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने आठों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले की तफ्तीश करनाल के महिला पुलिस स्टेशन को सौंप दी गई है। अब पुलिस घटनास्थल और आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस के मुताबिक पीडि़ता उत्तर प्रदेश के रहने वाली है. पीडिता ने पुलिस को आपबीती सुनाई. उसने पुलिस को बताया कि कैसे उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया, फिलहाल, पुलिस के हाथ खाली हैं।

Check Also

पुलिस को बड़ी कामयाबी, मोटर साइकिल चोर गिरोह चढ़े हत्थे

चोरी की 35 मोटर साईकिलें बरामद करनाल। करनाल पुलिस को आज उस समय बड़ी सप्ऊलता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel