सिद्धम : सीएम वाईएस जगन की बस यात्रा पर मुख्य घोषणा करेगी
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

सिद्धम : सीएम वाईएस जगन की बस यात्रा पर मुख्य घोषणा करेगी

YS Jagan's bus journey

YS Jagan's bus journey

 (अर्थ प्रकाश / बोम्मा रेडडी)

 गुंटूर: YS Jagan's bus journey: (आंध्र प्रदेश) जैसा कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसी पार्टी राज्य में चुनाव अभियान के लिए तैयारी कर रही है, पार्टी के चुनाव घोषणापत्र पर एक बड़ी घोषणा की उम्मीद है।  सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी की राज्यव्यापी बस यात्रा की पार्टी की पिछली घोषणा ने पार्टी नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भर दिया है।  वे चुनाव प्रचार में उतरने की तैयारी कर रहे हैं.

 सीएम जगन 21 दिवसीय 'मेमंथा सिद्धम' बस यात्रा पर निकलेंगे, जो 27 मार्च को शुरू होने की उम्मीद है। यात्रा सभी संसदीय क्षेत्रों को कवर करेगी।  पहले चरण के दौरान मुख्यमंत्री लोगों तक पहुंचेंगे और रोजाना सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे।  आंध्र प्रदेश में विधानसभा और लोकसभा चुनाव 13 मई 2024 को होने हैं।

 चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनावों की गजट अधिसूचना जारी होने से पहले मुख्यमंत्री बस यात्रा करेंगे और सरकार के प्रदर्शन को और बेहतर बनाने के लिए उनके सुझाव लेंगे।

 बस यात्रा के दौरान सीएम जगन स्थानीय लोगों के साथ समय बिताएंगे और उन निर्वाचन क्षेत्रों में रात्रि विश्राम करेंगे।  पार्टी सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री इडुपुलापाया में वाईएसआर घाट पर अपने पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी को पुष्पांजलि अर्पित करके अपनी बस यात्रा शुरू करेंगे।  उम्मीद है कि सत्तारूढ़ दल आज मुख्यमंत्री की आगामी बस यात्रा का कार्यक्रम और रूट मैप जारी करेगा।

यह पढ़ें:

पीएम मोदी के भाषण में किसने और क्यों बाधा डाली ?

नायडू पर बीजेपी नेता की सनसनीखेज टिप्पणी

बीजेपी और बीआरएस पार्टियां मिली हुई साजिश हैं : सीएम रेवंत