CM flying team raids Panchkula night club
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

पंचकूला नाइट क्लब में  सीएम फ्लाइंग टीम ने की रेड, दो मालिक गिरफ्तार

CM flying team raids Panchkula night club

CM flying team raids Panchkula night club

CM flying team raids Panchkula night club- पंचकूला। सीएम फ्लाइंग ने जॉइंट ऑपरेशन के बीच पंचकूला के सेक्टर 11 के एक क्लब में छापामारी की।  क्लब के मालिको को पुलिस ने हुक्के बरामद होने पर हिरासत में लिया और पूछताछ की। अवैध रूप से चल रहे हुके और शराब की बोतलें ली कब्जे में ले गई। पुलिस ने क्लब के मालिकों को कोर्ट में पेश किया और रिमांड लेकर पूछताछ की गई।  

पंचकूला पुलिस और सीएम फ्लाइंग की टीम ने एक जॉइंट ऑपरेशन देर रात 3 बजे पंचकूला के सेक्टर 11 के कोको क्लब में रेड करने पहुंची। अवैध रूप से चल रहे हुके और शराब की बोतले कब्जे में ली।  जांच अधिकारी पंचकूला के सेक्टर 10 के चौकी इंचार्ज मनदीप सिंह के मुताबिक हमें देर रात सूचना मिली थी कि पंचकूला के नाइट क्लब हुके और अवैध रूप से शराब चल रही है तभी हमने मौके पर रेड मारी।

तो मौके पर सीएम फ्लाइंग भी टीम आई हुई थी तो हमने मौके से शराब की 102 बियर की बोतल और 35 व्हिस्की वाइन की बोतले पाई गई। और मौके से 8 हुक भी पाए गए। जिसमें शराब पिलाने का लाइसेंस वैध नहीं पाया गया और मौके पर अंग्रेजी में विदेशी शराब भी पिलाई जा रही थी।