चंडीगढ़ में ट्रैफिक पुलिस के ASI को उड़ाया; ट्रिब्यून चौक पर बुलेट चालक को रुकने का इशारा किया तो मार दी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

Chandigarh Bullet Rider Hit Traffic Police ASI News Update

Chandigarh Bullet Rider Hit Traffic Police ASI News Update

Chandigarh News: पिछले दिनों कई ऐसे मामले देखने को मिल चुके हैं। जिनमें ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को कहीं कार के बोनट पर टांगकर घसीटा जा रहा है तो कहीं उन्हें टक्कर मारकर घायल किया जा रहा है। वहीं अब चंडीगढ़ में ट्रैफिक पुलिस के एक ASI को टक्कर मार दी गई।

बताया जाता है कि, एएसआई ने एक तेज रफ्तार बुलेट चालक को रुकने का इशारा किया था। जिसके बाद उस बुलेट चालक ने एएसआई पर ही बुलेट चढ़ा दिया। जिससे एएसआई के पैर चोटिल हुए है। एएसआई को इलाज के लिए सेक्टर-32 के अस्पताल ले जाया गया था। वहीं दूसरी तरफ आरोपी बुलेट चालक को पकड़ लिया गया है। पुलिस के मुताबिक बुलेट पर सवार आरोपी की पहचान तमिलनाडु के रहने वाले बी.सीबी के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ट्रिब्यून चौक स्लिप रोड के पास की घटना

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस में एएसआई विजेंद्र सिंह सोमवार को ट्रिब्यून चौक स्लिप रोड के पास अपनी ड्यूटी पर  था। इस बीच शाम करीब साढ़े 6 बजे एएसआई ने जब केरला नंबर के इस तेज रफ्तार बुलेट चालक को रुकने का इशारा किया तो इसने एएसआई को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

रिपोर्ट- रंजीत शम्मी