चंडीगढ़: BBMB ने धूमधाम से मनाया 76वां स्वतंत्रता दिवस

Punjab CM

चंडीगढ़: BBMB ने धूमधाम से मनाया 76वां स्वतंत्रता दिवस

Chandigarh: BBMB celebrated 76th Independence Day

Chandigarh: BBMB celebrated 76th Independence Day

चण्‍डीगढ़: 15 अगस्त को जहां पूरे देश ने 76वां स्वतंत्रता दिवस बड़ा ही धूमधाम से मनाया तो वहीं चंडीगढ़ में भाखड़ा ब्यास प्रबन्ध बोर्ड ने भी इस अवसर को बड़े गर्व से जिया| यहां भी स्वतंत्रता दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया| समारोह के मुख्‍य अतिथि संजय श्रीवास्‍तव, अध्‍यक्ष, बीबीएमबी द्वारा ध्‍वजारोहण की रस्‍म अदा की गई।

इसके साथ ही इस शुभ अवसर पर संजय श्रीवास्‍तव ने अपनी धर्मपत्‍नी दिप्‍ती श्रीवास्‍तव और सांसकृतिक कार्यक्रम प्रस्‍तुत करने आए बच्‍चों के साथ आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्‍य में तिरंगे की आकार में 75 गुब्बारों को अवकाश की ओर छोड़ा। साथ ही कर्मचारियों एवं बच्‍चों द्वारा देशभक्ति के गीत व कविताओं के साथ सांसकृतिक कार्यक्रम के रूप में देशभक्ति की भावना का माहौल दिया गया।

वहीं, संजय श्रीवास्‍तव ने वर्चुअल माध्यम से जुड़े विभिन्न परियोजना स्टेशनों के सभी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्‍य में बधाई दी और पिछले वर्ष में हासिल किए गए महत्वपूर्ण लक्ष्यों के साथ-साथ उन महत्वपूर्ण कार्यों से अवगत कराया जिन्हें निष्पादित किया जा रहा है और भविष्य में पूरा करने की योजना है। उन्होंने बीबीएमबी द्वारा किए जा रहे टीकाकरण शिविर (बूस्टर डोज), स्वच्छता गतिविधियों आदि जैसे कल्याणकारी कार्यों की सराहना की और साथ ही पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में 50 से अधिक स्थानों पर सफलतापूर्वक बिजली महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किए।