CBI Raid On SI Recruitment Scam: देश के 33 ठिकानों पर CBI का छापा, पुलिस और CRPF अफसरों के आवास भी खंगाले जा रहे
CBI Raid On SI Recruitment Scam

CBI Raid On SI Recruitment Scam

देश के 33 ठिकानों पर CBI की दस्तक: हरियाणा, दिल्ली-एनसीआर सहित इन जगहों पर जबरदस्त छापेमारी, पुलिस और CRPF अफसरों के आवास भी खंगाले जा रहे

CBI Raid On SI Recruitment Scam : इन दिनों केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा छापेमारी की खबरें खूब सामने आ रही हैं। कभी ED, कभी NIA तो कभी CBI की टीमों को छापा मारते हुए देखा जा रहा है। वहीं आज मंगलवार को भी CBI की अलग-अलग टीमें देश के 33 ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही हैं। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के एसआई भर्ती घोटाले के सिलसिले में सीबीआई छापेमारी करने निकली है।

यह पढ़ें - T20 World Cup 2022: BCCI ने Team India का किया ऐलान, इन खिलाड़ियों को कर दिया गया साइड

हरियाणा, दिल्ली-एनसीआर सहित इन जगहों पर जबरदस्त छापेमारी

मिली जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर, हरियाणा के कई जिलों, गांधीनगर, गाजियाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली सहित अलग-अलग स्थानों पर CBI छापेमारी कर रही है। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर एसएसबी परीक्षा नियत्रकों, जम्मू-कश्मीर पुलिस, डीएसपी और सीआरपीएफ के अधिकारियों के परिसर भी खंगाले जा रहे हैं।

यह पढ़ें - Bollywood एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ीं: Delhi Police ने तलब किया, एक संबंध ने जिंदगी आफत में लाकर रख दी

बीते कल ही NIA ने की है गैंगस्टरों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

ध्यान रहे कि, इससे पहले बीते कल ही National Investigation Agency (NIA) की कई टीमों ने देश के करीब 50 ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की थी। NIA द्वारा जिन ठिकानों पर छापेमारी की गई वे नामी गैंग्सटरों के ठिकाने थे। NIA गैंग्सटरों के आतंकी कनेक्शन का पता लगाने की लिए छापेमारी करने निकली थी।

यह पढ़ें - चंडीगढ़ में NIA की ताबड़तोड़ छापेमारी: देखें किसके ठिकानों पर पड़ा है छापा, पूरा मामला पढ़ें