car rider shot dead
Fireing

car rider shot dead

कार सवार की गोली मारकर हत्या, देखें कैसे दिया वारदात को अंजाम

कुल्लू। कुल्लू के मणिकर्ण के वरशैणी के गोली चलने की घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। यहां बीती रात कार सवार एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली कहां से किसने चलाई, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस उस दौरान कार में मौजूद उसके तीन अन्य साथियों से पूछताछ कर रही है। मृतक की पहचान वरशैणी निवासी योगेश (21) की मौत हो गई है। गोली गाड़ी का शीशा पार करके उसके गले में लगी थी।

पुलिस के अनुसार बुधवार रात को करीब 11.40 बजे वरशैणी निवासी योगेश पुत्र अमरदास अपनी सेंट्रो कार एचपी 34-6761 में अपने दोस्त जितेंद्र, अनिकेत और विनोद के साथ तोष से अपने घर वरशैणी आ रहे थे। वे वरशैणी में सरकारी राशन डिपो के पास पहुंचे तो अचानक गोली चलने की आवाज हुई। साथियों ने देखा कि योगेश के गले से खून निकल रहा था। कार के बाहर से किसी ने गोली चलाई थी, जो कि आगे का शीशा तोड़ते हुए योगेश के गले में जा लगी। कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।

युवक की हत्या की सूचना के बाद कुल्लू थाने की मणिकर्ण चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर छानबीन की और घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। पुलिस ने कार में सवार योगेश के तीनों मित्रों से वारदात को लेकर पूछताछ की, लेकिन वे कोई खुलासा नहीं कर पाए। पुलिस ने वारदात के बाद से पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी गई। एएसपी कुल्लू सागर चंद्र भी क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में रात भर मोर्चा संभाला और मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

मृतक के शव को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पहुंचाया जहां उसे पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखा गया है। जबकि वाहन को भी पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल के बाहर पुलिस निगरानी में रखा है। पुलिस वारदात को लेकर जानकारी जुटा रही है।