चुनावों से पहले पंजाब में बड़ी वारदात, आप नेता पर चली ताबड़तोड़ गोलियां
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

चुनावों से पहले पंजाब में बड़ी वारदात, आप नेता पर चली ताबड़तोड़ गोलियां

Punjab Firing News

Punjab Firing News

अमृतसर। Punjab Firing News: लोक सभा चुनाव से कुछ घंटे पहले अजनाला के लक्खुवाल गांव में बाइक पर सवार तीन युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पांच लोगों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जख्मी हुए दीपइंद्र सिंह नाम के व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

घटना के बारे में पता चलते ही एसएसपी सतिंदर सिंह, डीएसपी (अजनाला) राज कुमार मौके पर पहुंच गए। फिलहाल घटना को लेकर राजनीतिक रंग दिया जा रहा है। लेकिन पुलिस जांच में कारण का अभी तक पता नहीं लग सका है। पुलिस ने दीप इंद्र सिंह के शव को कब्जे में ले लिया है। शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

गोली मार फरार हो गए हमलावर

जानकारी के मुताबिक लोक सभा चुनाव से कुछ घंटे पहले लक्खुवाल गांव में आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स आपस में बैठक कर शनिवार को होने वाले चुनाव के दौरान वर्करों की रोटी के प्रबंध को लेकर बात कर रहे थे। इस बीच दीपइंद्र सिंह अपने साथियों को कुछ निर्देश भी दे रहे थे। देखते ही देखते बाइक पर सवार होकर तीन युवक वहां पहुंच गए। आरोपितों ने कुछ देखे बिना दीपइंद्र सिंह और उनके साथ बैठे उनके साथियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

गोलियां लगने से दीपइंद्र सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गए। गोलियां चलाने के बाद बाइक पर सवार तीनों युवक फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उनका पीछा करने का प्रयास किया। लेकिन आरोपितों का पता नहीं लग सका।

मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह दीपइंदिर सिंह और उनके साथियों को किसी तरह अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने दीपइंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घायलों की पहचान लक्खुवाल गांव निवासी सुखचरण जीत सिंह, मेजर सिंह, दिलबाग सिंह, सुमित सिंह के रूप में बताई है। एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।