Karnal Accident News :BKU leader Balwan dies in accident in Karnal
Karnal Accident News

BKU leader Balwan dies in accident in Karnal

करनाल मे बीकेयू नेता बलवान की हादसे में मौत, देखें कैसे हुआ हादसा

करनाल। करनाल में एक सड़क हादसे में भारतीय किसान यूनियन हरियाणा उत्तरी जोन के प्रधान बलवान सिंह की मौत हो गई। बलवान कबड्डी का मैच देखकर घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान एक गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम केे बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इस घटना से परिवार व भारतीय किसान यूनियन में मातम का माहौल है। पुलिस ने इस मामले में आरोप गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गांव शेखपुरा सुहाना निवासी बलवान सिंह (55) खेती बाड़ी का काम करते थे। वह भारतीय किसान यूनियन में उत्तरी हरियाणा जोन के प्रधान थे। किसान आंदोलन के दौरान बलवान सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी।

गांव गगसीना में गुरुवार से कबड्डी का टूर्नामेंट चला हुआ है। किसान नेता बलवान सिंह अपनी बाइक पर सवार होकर गगसीना गांव में कबड्डी का मैच देखने के लिए गया हुए थे। मैच देखने के बाद शाम को वह घर वापस लौट रहे थे। जैसे वह नमस्ते चौक पर गंदे नाले के पास पहुंचा तो एक गाड़ी ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि किसान नेता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया।

थाना प्रभारी कमलदीप ने बताया कि नमस्ते चौक पर गंदा नाला पार करके एक गाड़ी ने बलवान सिंह की बाइक को टक्कर मार दी थी। जिसमें बलवान सिंह की मौत हो गई। इस मामले में आरोपी गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी गई है।