सिर्फ और सिर्फ विफलताओं के लिए जाना जाएगा भाजपा के 10 साल का कार्यकाल- हुड्डा
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

सिर्फ और सिर्फ विफलताओं के लिए जाना जाएगा भाजपा के 10 साल का कार्यकाल- हुड्डा

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

बीजेपी को वोट नहीं, बल्कि जनता से मांगनी चाहिए माफी- हुड्डा 

भाजपा को चुनाव प्रचार नहीं बल्कि अपनी गलतियों के लिए प्रायश्चित करना चाहिए- हुड्डा 

चंडीगढ़ 27 मई: Lok Sabha Elections 2024: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि बीजेपी के 10 साल का कार्यकाल सिर्फ और सिर्फ विफलताओं के लिए जाना जाएगा. महंगाई पर रोक लगाने, बेरोजगारी पर काबू पाने, किसानों को उचित मूल्य देने, नागरिकों को कानूनी सुरक्षा देने, दलित, पिछड़े व वंचित वर्गों को भागीदारी देने समेत हर मोर्चे पर बीजेपी सरकार विफल साबित हुई है.

ऐसे में इस सरकार को जनता से वोट मांगने की बजाय, माफी मांगनी चाहिए. उसे चुनाव प्रचार की जगह अपनी गलतियों का प्रायश्चित करना चाहिए. 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज चंडीगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. उन्होंने सेक्टर-37, सेक्टर-56, हेलोमाजरा और इंदिरा कॉलोनी में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

हुड्डा ने बताया कि हरियाणा में कांग्रेस ने पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा, जिसके उत्साहवर्धक नतीजे 4 तारीख को सामने आएंगे. उन्हें उम्मीद है कि चंडीगढ़ वाले भी इस बार बीजेपी को सबक सिखाएंगे, क्योंकि इस सरकार ने चंडीगढ़ के 10 साल बर्बाद कर दिए. बीजेपी सांसद 10 साल में कभी चंडीगढ़ में लोगों के बीच नहीं रही. पिछले 10 साल के दौरान यहां उन्होंने विकास का एक भी कार्य नहीं करवाया. ना चंडीगढ़ में बढ़ती आबादी और ट्रैफिक के हिसाब से रोड इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार किया गया और ना ही कोई बड़ी परियोजना भाजपा कार्यकाल के दौरान बनाई गई. बीजेपी चंडीगढ़ वालों की वोट लेने का अधिकार खो चुकी है. क्योंकि उसने अपना एक भी वादा नहीं निभाया जबकि कांग्रेस जो वादा करती है, उसको निभाती है. इस बार अपने न्यायपत्र में पार्टी ने जो वादे किए हैं हर-एक को अमलीजामा पहनाया जाएगा.

इस मौके पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ विधायक आफताब अहमद, भारत भूषण बतरा और चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष HS लकी भी मौजूद रहे.