बीजेपी उम्मीदवार संजीव बालियान के काफिले पर हमला, प्रचार के दौरान गाड़ियों से तोड़फोड़
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

बीजेपी उम्मीदवार संजीव बालियान के काफिले पर हमला, प्रचार के दौरान गाड़ियों से तोड़फोड़

Sanjeev Baliyan Convoy Attacked News

Sanjeev Baliyan Convoy Attacked News

खतौली। Sanjeev Baliyan Convoy Attacked News: गांव मढकरीमपुर में शनिवार देर शाम चुनावी कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान के काफिले पर कुछ युवकों ने पथराव कर दिया। काफिले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। इसे लेकर गांव में हंगामा भी हुआ। पुलिस गांव पहुंची और मामले की छानबीन की।

शनिवार को कस्बा खतौली में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन समारोह था, लेकिन केंद्रीय राज्यमंत्री नहीं पहुंचे। देर शाम थाना क्षेत्र के गांव मढ़करीमपुर में प्रधान राकेश कुमार के यहां कार्यक्रम था। केंद्रीय राज्यमंत्री का काफिला जब गांव में पहुंचा तो कुछ युवकों की भीड़ ने सड़क किनारे खड़े होकर पहले नारेबाजी की।

समर्थकों ने किया विरोध

केंद्रीय राज्यमंत्री के समर्थकों ने पथराव का विरोध करते हुए हंगामा किया। आरोपित युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह खेतों के रास्ते भाग गए। खतौली सीओ यतेंद्र सिंह नागर, इंस्पेक्टर उमेश कुमार रोरिया पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले समर्थकों ने केंद्रीय राज्यमंत्री को उनकी क्षतिग्रस्त गाड़ियों के साथ गांव से सुरक्षित बाहर निकाल दिया।

उधर, एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, केंद्रीय राज्यमंत्री के काफिले पर पथराव की सूचना मिली है। सीओ खतौली को जांच के लिए भेजा गया है। अभी इस संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है।

गांव मड़करीमपुर में जब मैं ग्राम प्रधान के आवास पर बैठा था, उस समय कुछ असामाजिक तत्वाें ने काफिले की गाड़ियों पर पथराव किया। ईंट बरसाकर कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और फरार हो गए। पुलिस को सूचना दे दी गई है। - डा. संजीव बालियान, केंद्रीय राज्यमंत्री

यह पढ़ें:

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखकर आजाद को केंद्र सरकार ने दी Y Plus सिक्योरिटी, CRPF के जवान करेंगे सुरक्षा

आपसी विवाद में भाई ने भाई को ट्रैक्टर से कुचला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, माफिया की मौत का हुआ खुलासा