एक बार फिर बढ़ी Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa की मुश्किलें, NCB ने कोर्ट में दाखिल की 200 पन्नों की चार्जशीट

Punjab CM

एक बार फिर बढ़ी Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa की मुश्किलें, NCB ने कोर्ट में दाखिल की 200 पन्नों की चार्जशीट

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa drug case matter open again

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa drug case matter open again

Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa Drugs Case: दो साल पुराने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के लिए कानूनी संकट खड़ा हो रहा है। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कहा है कि उन्होंने अदालत के समक्ष दंपति के खिलाफ 200 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है, जैसा कि एएनआई (ANI) ने रिपोर्ट किया था। उन्हें 2020 में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं। 

NCB ने 2020 में 21 नवंबर को भारती सिंह और हर्ष के प्रोडक्शन-हाउस ऑफिस पर छापेमारी की थी। वहां से एनसीबी ने 86.5 ग्राम मारिजुआना ड्रग जप्त किया था। जिसके बाद बिना किसी देरी के इस जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया था। मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश होने के बाद भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। नवंबर 23 को भारती और हर्ष ने मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने प्रत्येक को 15,000 रुपये की सुरक्षा राशि जमा करवाकर जमानत हासिल की थी। 

आपको बतादें कि कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अब छह महीने के बच्चे लक्ष्य के माता-पिता हैं। दोनों पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20(b)(ii)(A) और 8 (C) और 27 के तहत मामला दर्ज किया गया था। भारती और हर्ष ने कई रियलिटी शो होस्ट किए हैं। भारती वर्तमान में सिंगिंग रियलिटी शो, Sa Re Ga Ma Pa L'il Champs 2022 की होस्ट हैं। भारती और हर्ष दोनों पहले एक अन्य शो हुनरबाज़: देश की शान में होस्ट थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपने खुद के कॉमेडी गेम शो, खतरा खतरा खतरा का तीसरा सीज़न भी लॉन्च किया। भारती और हर्ष नियमित रूप से अपने दैनिक जीवन के मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम और अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करते हैं। कई वीडियो में उनके बेटे लक्ष्य को भी दिखाया गया है, जिसका नाम गोला रखा गया है।