Doctor G Day 1 Box Office: पहले दिन ही आयुष्मान की फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा की कमाई, वीकेंड पर करेगी धमाका

Punjab CM

Doctor G Day 1 Box Office: पहले दिन ही आयुष्मान की फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा की कमाई, वीकेंड पर करेगी धमाका

Doctor G Day 1 Box Office

Doctor G Day 1 Box Office

मुंबई: Ayushmann Khurrana Doctor G collection: आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुलप्रीत स‍िंह (RakulPreet Singh) स्‍टारर फिल्‍म ‘डॉक्‍टर जी’ (Doctor G) आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ-साथ रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी खास भूमिका में हैं. इससे पहले आयुष्मान फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘अनेक’ में नजर आए थे. लेकिन उनकी ये दोनों ही फिल्में दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई थीं और फ्लाप साबित हुई थी.

आयुष्मान खुराना की फिल्में अक्सर सिनेमाघरों में धमाल करती नजर आती हैं. लेकिन कभी वह भी दर्शकों की नब्ज पहचाने में गलती कर देते हैं और कुछ ऐसी फिल्में या किरदार निभाते हैं जिनकी उम्मीद दर्शकों को उनसे नहीं होती. आयुष्मान की पिछली दो फ्लाप फिल्में इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. ऐसे में अभिनेता को एक हिट की दरकार है. इन दिनों आयुष्मान की फिल्म ‘डॉक्‍टर जी’काफी चर्चा में भी है. हालांकि फिल्म का ज्यादा प्रमोशन नहीं किया गया और ना ही इस फिल्म के गाने दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं. बावजूद इसके आयुष्मान की यह फिल्म कमाई के मामले में दूसरे बड़े एक्टर्स की फिल्मों से ज्यादा बिजनेस कर रही है.

हैरान कर देगा कलेक्शन

आयुष्मान की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ने पहले दिन 1.78 करोड़ का बिजनेस किया था। जबकि ‘अनेक’ ने पहले दिन 1.75 करोड़ रूपए कमाई की थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ‘डॉक्टर जी’ ओपनिंग डे कलेक्शन 3.25 करोड़ से 3.75 करोड़ तक पहुंच सकता है. साल 2021 में रिलीज हुई फिल्मों में जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ ने 1.33 करोड़, अजय देवगन स्टारर ‘रनवे 34’ ने 1.70 करोड़ और रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ ने 1.67 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया। जबिक छोटे बजट में बनी ‘डॉक्टर जी’ की सफलता माउथ पब्लिसिटी पर डिपेंड होगी. अगर यह अपने ओपनिंग डे की कमाई के मुताबिक चलती हैं तो आने वाले समय से फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है.

ये है कहानी

अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी ‘डॉक्टर जी’ को क्रिटिक्स से भी मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना डॉक्टर उदय प्रताप के रोल में बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं. हमेशा की तरह उन्होंने अपने किरदारे के साथ न्याय किया है.