कांग्रेस नेता हरक रावत की बहू अनुकृति गुसाईं बीजेपी में शामिल, सीबीआई और ईडी जांच पर कही ये बात
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

कांग्रेस नेता हरक रावत की बहू अनुकृति गुसाईं बीजेपी में शामिल, सीबीआई और ईडी जांच पर कही ये बात

Anukriti Gusain Join BJP

Anukriti Gusain Join BJP

देहरादून। Anukriti Gusain Join BJP: विभिन्न दलों के नेताओं का भाजपा का दामन थामने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में पूर्व मंंत्री हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा में शामिल हो गई हैं। कुछ दिन पहले ही उन्‍होंने कांग्रेस से नाता तोड़ा था।

अनुकृति गुसाईं ने रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। अनुकृति पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत की पुत्रवधू हैं और पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने लैंसडौन सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

इसके अलावा ऊधम सिंह नगर की जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार और कांग्रेस नेता सुरेश गंगवार भी भाजपा में शामिल हो गए। इन सभी को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।