अमिताभ बच्चन पर आधी रात टूटा दुखों का पाहाड, हो गई इस करीबी की मौत

Punjab CM

अमिताभ बच्चन पर आधी रात टूटा दुखों का पाहाड, हो गई इस करीबी की मौत

Amitabh Bachchan Pet Dog

Amitabh Bachchan Pet Dog

Amitabh Bachchan Pet Dog Died: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस समय मुश्किल के दौर से गुजर गए हैं. बुधवार देर रात बिग बी(Big B) के पालतू कुत्ते का निधन गया है. इस वजह से अमिताभ (Amitabh Bachchan) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अपने इस प्यारे बेजुबान के दुनिया से चले जाने से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का दिल टूट गया है. ऐसे में अपने इस करीबी की मौत से भावुक हुए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन के पेट डॉग का हुआ निधन

अपने बेजुबान दोस्त के इस दुनिया से चले जाने से अमिताभ बच्चन को गहरा दुख पहुँचा है. ऐसे में पालतू कुत्ते के निधन पर शोक जताते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. बिग बी ने इस पोस्ट में अपने पेट डॉग की प्यारी तस्वीर को रखा है और कैप्शन में लिखा है कि- हमारे एक छोटे दोस्त, काम के क्षण, एक दिन ये बड़े होते हैं और फिर छोड़ कर चले जाते हैं.

इस कैप्शन के अलावा अमिताभ बच्चन ने रोने वाली ईमोजी भी एड की है. इस पोस्ट ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि बिग बी अपने पालतू कुत्ते की मौत से शोक में डूबे हुए हैं. ऐसा आखिर हो क्यों न क्योंकि जानवर और इंसानों के बीच का नाता ऐसा होता है कि जो बिना बोले और कुछ कहे जीवन में अपनी खास जगह बना लेता है. 

बिग बी ने लिखी दिल को छूने वाली बात 

इस इंस्टा पोस्ट के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पोस्ट में इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि- काम के दौरान मेरे इस छोटे दोस्त की भव्यता और ऐसे हमें छोड़कर चले जाना, दिल तोड़ने वाला है. लेकिन जब तक वो हमारे आस-पास होते हैं तो वह हमारे जीवन की जी जान होते हैं. मालूम हो कि इससे पहले साल 2013 में बिग बी के पालतू डॉग शानौक का भी निधन हो गया था.

यह पढ़ें:

यह पढ़ें: