Punjab Lok Sabha Chunav| पंजाब में अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी AAP; CM भगवंत मान बोले- सभी 13 सीटें जीतेगी पार्टी
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

पंजाब में अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी AAP; CM भगवंत मान बोले- सभी 13 सीटें जीतेगी पार्टी, मगर INDIA महागठबंधन का क्या?

AAP Will Contest Lok Sabha Chunav Alone in Punjab

AAP Will Contest Lok Sabha Chunav Alone in Punjab

Punjab Lok Sabha Chunav 2024: मोदी सरकार और बीजेपी के खिलाफ गठित हुए INDIA महागठबंधन की एकता भंग होते हुए नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि, आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब में आम आदमी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

खबर यह भी है कि, आप ने 13 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवार भी शार्टलिस्ट कर लिए हैं। साथ ही कुछ दिन पहले दिल्ली में हुई आप की एक मीटिंग में अरविंद केजरीवाल ने इस संबंध में हरी झंडी दे दी है। हालांकि इस संबंध में अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन बताया जा रहा है कि, जल्द ही आम आदमी पार्टी सब कुछ साफ कर देगी। जिससे INDIA महागठबंधन को झटका लगेगा।

CM भगवंत मान बोले- सभी 13 सीटें जीतेगी पार्टी

मालूम रहे कि, सीएम भगवंत मान की ओर से कई बार इसके संकेत भी मिल चुके हैं। सीएम भगवंत मान की ओर से अक्सर बयानबाजी में ये दिखा है कि उन्होने पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी के जीतने की बात की है। सीएम का कहना है कि, पंजाब में आम आदमी पार्टी लोगों के लिए काम कर रही है। लोग पार्टी के काम से खुश हैं जिसके चलते वह लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को ही भारी बहुमत से जीत दिलाएँगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियां लगाने लगी हैं जोर

लोकसभा चुनाव को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। इसी साल मार्च या अप्रैल महीने में चुनाव आयोग की तरफ से लोकसभा चुनाव को लेकर घोषणा हो सकती है। जहां ऐसे में सभी राजनीति पार्टियों ने तेजी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। INDIA महागठबंधन के साथ-साथ अकेले दम पर भी राजनीतिक पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं।