Punjab DGP Threatning and Offering : 'आप' विधायकों को पार्टी बदलने के लिए पैसे ऑफर करने और धमकी देने को लेकर 'आप' ने पंजाब के डीजीपी से शिकायत की
Punjab DGP Threatning and Offering

Punjab DGP Threatning and Offering

'आप' विधायकों को पार्टी बदलने के लिए पैसे ऑफर करने और धमकी देने को लेकर 'आप' ने पंजाब के डीजीपी से शिकायत की

 -आप विधायकों से संपर्क करने वाले भाजपा नेताओं और उसके एजेंटों के खिलाफ हमारे पास पर्याप्त सबूत : हरपाल चीमा

 -हम अरविंद केजरीवाल के कट्टर सिपाही, पंजाब में 'आप' सरकार गिराने की भाजपा की कोशिश होगी नाकाम : चीमा

-बीजेपी लोकतंत्र की सीरियल किलर, ईडी और सीबीआई के माध्यम से विपक्षी पार्टी के विधायकों को धमका रही है : आप

चंडीगढ़, 14 सितंबर पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार गिराने की भाजपा की नाकाम कोशिश के बाद आप' ने भाजपा पर एक बार फिर निशाना साधा है। आप नेता और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा भाजपा 'ऑपरेशन लोटस' के तहत देश के विभिन्न राज्यों में विपक्षी दलों की सरकारों को तोड़ने के लिए 'सीरियल किलर' की तरह काम कर रही है।  

मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में आप विधायक जयकिशन रोडी,प्रिंसिपल बुद्ध राम,कुलवंत सिंह पंडोरी,मंजीत सिंह बिलासपुर,दिनेश चड्ढा,रमन अरोड़ा, नरिंदर कौर भराज, रजनीश दहिया,रूपिंदर सिंह हैप्पी,शीतल अंगुराल और लाभ सिंह उगोके के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि भाजपा ने केंद्रीय जांच एजेंसियों और पैसे के दम पर विभिन्न राज्यों में चुनी हुई सरकारों को गिराकर लोकतंत्र की हत्या की है। अब पंजाब में आप सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है,लेकिन 'आप' के इमानदार सिपाहियों ने भाजपा की कोशिशों पर पूरी तरह पानी फेर दिया है।चीमा ने कहा कि भाजपा की नापाक चाल का पर्दाफाश करने के लिए उन्होंने आप विधायकों के साथ मिलकर पंजाब के महानिदेशक (डीजीपी) पंजाब गौरव यादव से मुलाकात की और उनके समक्ष भाजपा नेताओं की काली करतूतों के पुख्ता सबूत रखे और निष्पक्ष जांच की मांग की। 

 यह पढ़ें -  बलटाना फर्नीचर मार्केट में लगी आग फायर बिर्गेड की गाड़ियां काबू पाने की कोशिश में जुटीं

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमारे 10 विधायकों को खरीदने के लिए 25 करोड़ रुपये आफर किये। इतना ही नहीं जालंधर पश्चिम से हमारे विधायक शीतल अंगुराल को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।चीमा ने कहा कि दिल्ली और पंजाब के भाजपा एजेंटों और कार्यकर्ताओं ने पंजाब में  सरकार गिराने के लिए आप के 35 विधायकों को तोड़ने की कोशिश की है।भाजपा आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है। इसलिए वह किसी भी तरह अरविंद केजरीवाल को रोकना चाहती है।देश के अलग अलग राज्यों में भाजपा की खरीद-फरोख्त की राजनीति चल रही है।  भाजपा ने अपने ऑपरेशन लोटस के तहत पहले ही कर्नाटक, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, अरुणाचल प्रदेश में सरकारें बदल दी।चीमा ने कहा कि “ऑपरेशन लोटस के तहत गोवा में आज ही कांग्रेस के आठ विधायक भाजपा में शामिल हो गए। यह इस बात का प्रमाण है कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है और सीबीआई, ईडी और पैसे की मदद से विधायकों को तोड़कर गैर-सत्तारूढ़ भाजपा राज्यों में अपनी सरकार बना रही है।उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाब में अपने घटिया मंसूबो में कभी सफल नहीं होगी,फिर चाहे वह 2200 करोड़ रुपये भी ऑफर कर दे, क्योंकि अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आप के वफादार सिपाही चट्टान की तरह पार्टी के साथ खड़े हैं।