20 Wheelchairs Presented to GMCH: जन्मदिन पर संजय टंडन ने जीएमसीएच को भेंट की 20 व्हीलचेयर्स
20 Wheelchairs Presented to GMCH

20 Wheelchairs Presented to GMCH: जन्मदिन पर संजय टंडन ने जीएमसीएच को भेंट की 20 व्हीलचेयर्स

20 Wheelchairs Presented to GMCH: जन्मदिन पर संजय टंडन ने जीएमसीएच को भेंट की 20 व्हीलचेयर्स

प्रधान नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान करने का किया आहवान

चंडीगढ़। 20 Wheelchairs Presented to GMCH: गत दिनों एक खेल उद्घाटन के कार्यक्रम के दौरान चोटिल हुये भाजपा दिग्गज नेता और कोंपीटेंट फाउंडेशन(Competent Foundation) के अध्यक्ष संजय टंडन ने अपने 59वें जन्मदिन पर सेक्टर 32 स्थित गर्वमेंट मैडिकल कालेज एंड होस्पिटल को  दान  स्वरुप 20 व्हिलचीयर्स भेंट की। इस अवसर पर संजय टंडन ने अपने सकुशल उपचार और सर्जरी के लिये हस्पताल के डाक्टरों और प्रबंधन का आभार व्यक्त किया और सौहार्द के रुप में हस्पताल के मरीजो ंको व्हिलचीयर भेंट की। इस अवसर पर स्वास्थ्य सचिव यशपाल गर्ग, जीएमसीएच की डायरेक्टर प्रिंसीपल जसविंदर कौर, डीपीआरओ राजीव तिवारी सहित हस्पताल के उच्च अधिकारी शामिल हुये।
 
डॉक्टरी सलाह पर टंडन गत तीन सप्ताह से बेड रेस्ट पर हैं जिसके चलते उनके जन्मदिन पर आयोजित किये जाने वाले रक्तदान शिविरों की कड़ी भी स्थागित करने पड़ी। उनकी  कोंपीटेंट   फांउडेशन वर्ष में दो बार - हनुमान जयंती और संजय टंडन के जन्मदिन अवसर पर भव्य रुप से रक्तदान शिविर आयोजित करती है। गत 15 वर्षो से 118 कैंप आयोजित कर फाउंडेशन ने कुल 13,461 यूनिट्स रक्त एकत्रित किया है और पीजीआई, जीएमसीएच सहित असंख्य ब्लड बैंकों में जरूरतमंदों के लिये खून की पूर्ति की है। इस वर्ष अपनी विवशता प्रकट करते हुये टंडन ने सभी रक्तदानियों और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे अपनी इस परम्परा को कायम रख 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन अवसर पर रक्तदान कर पुण्य के भागी बने।
 
इसी बीच टंडन के घर में कार्यकर्ताओं का बधाइयां देने का तांता लगा रहा प्रिंस बंधुला, रविन्द्र रवि, लक्ष्मीकांत तिवारी, जतिंदर मल्होत्रा, चंद्रशेखर, संजय पुरी, रमेश शर्मा, शक्ति देवशाली, भूपेंद्र शर्मा, मीणा चड्ढा, रितु रंधावा, दीपक मल्होत्रा, दीपक शर्मा सुभाष, हीरा नेगी, शीतल नेगी, अश्विनी पराशर, यश यद्धूवंशी, ललित कुमारी व अन्य शामिल हुये।
 
वार्ड नंबर 8 गांववासियों स्थानीय पार्षद हरजीत सिंह ने मौलीं जांगरा से कालका स्थित कालीमाता मंदिर तक संजय टंडन की लंबी आयु के लिये पदयात्रा निकली। पदयात्रा में 59 कार्यकर्ता शामिल हुये।