विजीलैंस द्वारा 12,500 रुपए रिश्वत लेने के दोष अधीन सब फायर अफ़सर काबू

विजीलैंस द्वारा 12,500 रुपए रिश्वत लेने के दोष अधीन सब फायर अफ़सर काबू

Punjab Vigilance Bureau

Punjab Vigilance Bureau

फायर सर्विसज़ विभाग में नौकरी दिलाने के एवज में पहले ही ले चुका था 1,70,000 रुपए

चंडीगढ़, 4 जुलाईः Punjab Vigilance Bureau: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने आज मालेरकोटला में तैनात सब फायर अफ़सर राणा नरिन्दर सिंह को संगरूर जिले के गाँव शेरपुर के निवासी से 12,500 रुपए रिश्वत लेने के दोष अधीन गिरफ़्तार किया है। 

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो के अधिकारित प्रवक्ता ने बताया कि इस सब फायर अफ़सर को लवली सिंह निवासी गाँव शेरपुर की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है। 

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस स्टेशन विजीलैंस ब्यूरो, पटियाला रेंज में शिकायत दर्ज करवाई कि उक्त अधिकारी उसे आग बुझाऊ ( फायर सरविसज़) विभाग में नौकरी दिलाने के एवज में पहले ही 1,70,000 रुपए रिश्वत ले चुका है। अब उसने शिकायतकर्ता की पुलिस वैरीफिकेशन करवाने के लिए 12,500 रुपए की और माँग की। 

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो, पटियाला रेंज की टीम ने जाल बिछा कर उक्त सब फायर अफ़सर को दो सरकारी गवाहों की हाज़िरी में शिकायतकर्ता से 12,500 रुपए रिश्वत लेते हुये काबू कर लिया। 

इस सम्बन्धी उक्त सब फायर अफ़सर के खि़लाफ़ थाना विजीलैंस ब्यूरो, पटियाला रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है और इस मामले की आगे जांच जारी है।

यह पढ़ें:

बलटाना की कालोनियों में सप्लाई हो रहा है सीवेज युक्त गंदा पानी, कभी भी हो सकते हैं धीरे माजरा गांव जैसे हालात 

CM भगवंत मान ने डिप्टी कमिश्नरों की बैठक ली; सभी को यह सख्त आदेश जारी, देखें क्या करने को कहा गया

Punjab: खेल मंत्री मीत हेयर द्वारा क्रिकेटर हरलीन दियोल और जूनियर विश्व कप पदक विजेता निशानेबाज़ों के साथ मुलाकात