कानपुर में हैवानियत.. पैसे नहीं लौटा पाया तो कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट में बांधी ईंट फिर लगा दी आग

6 Accused Arest In Kanpur

6 Accused Arest In Kanpur

6 Accused Arest In Kanpur: कानपुर में एक 12वीं के छात्र से पैसों की वसूली के लिए हैवानियत की सारी हदें पार करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्र ऑनलाइन गेम में 20,000 रुपये हार गया था, जिसके बाद ब्याज समेत 50,000 रुपये की वसूली करने के लिए बदमाशों ने उसे एक कमरे में बंद किया इसके बाद उसके कपड़े उतार कर पीटा, आग से जलाया और भी कई तरह की यातनाएं उसे दीं.

आरोपियों ने नाबालिग को पीटने और जलाने के बाद उसके गुप्तांग पर पत्थर बांधकर नचवाया भी. पूरी घटना के कई वीडियो सामने आए हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. पीड़ित ने पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद काका देव थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने सभी 6 आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी छात्र NEET की कोचिंग कर रहे हैं. दो आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की गई थी जिसके बाद बाकी आरोपी छात्रों को हिरासत में लिया गया है.

पूरे मामले में डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि एविएटर एक ऑनलाइन गेम है, जिस पर नाबालिग पीड़ित 20,000 रुपये हार गया था. आरोपियों ने छात्र के पैसों पर ब्याज लगाया और उससे 50,000 रुपये की वसूली निकाल दी. वसूली के लिए उसे कमरे में बुलाया गया और उसे पड़कर तरह-तरह की यातनाएं दी गईं. पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा है.

वीडियो में दिखी हैवानियत

बता दें कि इस वारदात के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें पीड़िता छात्र के साथ आरोपियों ने किस कदर हैवानियत का खेल खेला है यह दिखाई दे रहा है. पुलिस ने इन वीडियो के आधार पर आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि छात्र पर बीच-बीच में थप्पड़ों की बरसात की जा रही है. पहले छात्र को दो आरोपी पीट रहे हैं इसके बाद एक अन्य आरोपी उससे लगातार पैसे देने को कह रहा है. पैसे देने की बात पर वह बार-बार समय मांग रहा है तो उसकी यातनाएं बढ़ा दे रहे हैं. आरोपी को आग से जलाने की कोशिश भी की गई और प्राइवेट पार्ट पर पत्थर भी बांधा गया.